UP Politics: अमित शाह ने सपा पर साधा निशाना, कहा- ‘अखिलेश को अपने परिवार के सिवा कोई और यादव नहीं दिखता’

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 11:09 PM (IST)

Budaun News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता अपने वोट बैंक से डरते हैं और यही कारण है कि रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का न्योता मिलने के बाद भी अयोध्या नहीं आये।
PunjabKesari
भाजपा वाले वोट बैंक से नहीं डरते हैं
इस्लामिया इंटर कॉलेज के मैदान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा “ कांग्रेस ने राम मंदिर को अटका रखा था, मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री बने और उन्होंने राम मंदिर निर्माण की सभी मुश्किलों को आसान कर दिया और 22 जनवरी 2024 को प्राण प्रतिष्ठा कर श्री रामलला टैंट से भव्य मंदिर में स्थापित हो गए। श्रीराम ने अपना जन्मदिन भव्य मंदिर में मनाया और उनके मस्तक पर सूर्य का तिलक भी हो गया। हमने राहुल, अखिलेश, डिम्पल और मायावती को प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण दिया था लेकिन ये लोग नहीं आए क्योंकि वह अपने वोट बैंक से डरते हैं। उनका डर उनको मुबारक हम भाजपा वाले वोट बैंक से नहीं डरते हैं।”
PunjabKesari
मोदी ने देश में आतंकवाद को समाप्त किया
उन्होंने कहा “ हमने औरंगजेब का दरबार तोड़कर काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का निर्माण करवाया। महाकाल का भव्य दरबार सजाने का काम किया। केदारनाथ धाम और बद्रीनाथ धाम को पुनर्जीवित किया। कांग्रेसी कहते थे कि यदि धारा 370 हटी तो कश्मीर में खून की नदियां बह जाएंगी, लेकिन जब हमने धारा 370 हटाई तो खून की नदियां तो छोड़ो एक पत्थर भी नहीं चला, ये मोदी सरकार का जज्बा है कि आज हमारा तिरंगा कश्मीर के लाल चौक में सम्मान के साथ फहर रहा है। आज लालचौक पर कृष्ण जन्माष्टमी का जुलूस बड़ी शान के साथ निकलता है। मोदी ने देश में आतंकवाद को समाप्त करने का काम किया है।” शाह ने कहा कि आज मोदी सरकार में पाकिस्तान की कुछ भी गलत करने की हिम्मत नहीं है, जबकि यही पाकिस्तान कांग्रेस सरकार में आए दिन कोई न कोई कांड करता रहता था। उसने पुलवामा अटैक कर एक भूल कर दी थी जिसका जबाव इतना तगड़ा दिया गया कि आज तक उसकी हिम्मत नहीं पड़ रही है। उन्होंने कहा कि वह सबसे पहले वेदों की भूमि बदायूं को प्रणाम करते हैं। उन्होंने कहा “आप सभी को कमल के निशान पर बटन दबाएंगे तो वह वोट नरेन्द्र मोदी को जाएगा। यह चुनाव नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का है, इसके साथ-साथ केरल से लेकर कश्मीर तक आतंकवाद को समाप्त करने का है। छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद को समाप्त करने का चुनाव है। पूरे उप्र से गुंडों से मुक्त कराने का चुनाव है। इसलिए आप सभी सात मई को कमल निशान पर बटन दबाना।”
PunjabKesari
अखिलेश को अपने परिवार के सिवा कोई और यादव नहीं दिखता
शाह ने कहा कि मोदी सरकार 80 करोड़ गरीबों को प्रति व्यक्ति प्रतिमाह 5 किलो राशन मुफ्त में देने का काम कर रही है। हमारी सरकार में शौचालय बने, उज्जवला गैस कनेक्शन दिए गए, हर घर जल पहुंचाने का कार्य किया गया, 60 करोड़ लोगों को 5 लाख रूपये तक का इलाज फ्री दिया जा रहा है। हमारी सरकार ने कोरोना का टीका सभी लोगों को लगवाया। अखिलेश यादव पर वार करते हुए उन्होंने कहा “ आप यादव का कार्ड खेलते हो लेकिन आपको अपने परिवार के सिवा कोई और यादव नहीं दिखता। आप खुद लड़ रहे हो, डिंपल, अक्षय, धर्मेन्द्र व आदित्य लड़ रहे हैं। पांचों यादव आपके परिवार से दे दिए।” उन्होंने कहा कि जिले के विकास के लिए ग्लोबल इन्वेस्टमेंट से 1500 करोड़ का लक्ष्य रखने का काम हमारी सरकार ने किया है। इसके अलावा 200 करोड़ से जमालपुर क्षेत्र में 50 मेगावाट का सोलर पार्क, बदायूं से बबराला तक फोरलेन सड़क, दातागंज में एथेनॉल प्लांट बनाने का काम किया है। नरेंद्र मोदी ने देश को सुरक्षित एवं समृद्ध करने के साथ देश का सम्मान दुनिया में बढ़ाने का काम है। बदायूं को तरक्की के मार्ग पर आगे बढ़ाने के लिए मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है, इसलिए आगामी 7 मई को कमल के निशान का बटन दबाकर मोदी के हाथों का मजबूत करना जरूरी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static