अखिलेश ने ट्वीट कर CM योगी को समझाया समाजवाद का मतलब

2/21/2020 4:18:04 PM

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को ट्वीट कर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए 'देश को समाजवाद नहीं चाहिए' के अर्थ को समझाते हुए कहा कि सीएम योगी केवल कुछ खास लोगों के लिए ही काम करते हैं, उन्हें पूरे समाज से कोई मतलब नहीं है।
PunjabKesari
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश के मुखिया संविधान की मूल भावना के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि वो गरीब की जगह पूंजीपतियों के साथ हैं। उन्होंने कहा कि वो कुछ खास लोगों के लिए काम करते हैं, समाज के लिए नहीं। सीएम योगी पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि वो उपेक्षित समाज की बराबरी के उपायों के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि सामजवाद में जातिवाद तोड़ने का सुर है।

गौरतलब हो कि विधानसभा में सीएम योगी ने विपक्ष के तमाम सवालों का जवाब दिया था। उन्होंने कहा कि अयोध्या मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला यह साबित करता है कि रामभक्त सही थे और गोलियां चलाने वाले गलत थे। उन्होंने सीधे-सीधे बिना नाम लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश को निशाने पर लेते हुए कहा था कि सीएए प्रदर्शन के दौरान जहां देश विरोधी और आजादी के नारे लगे, वहां उन्होंने बच्चों को भेजा। आज उपद्रवी संविधान की दुहाई दे रहे हैं। योगी ने आगे कहा था कि सिम्मी का ही दूसरा नाम पीएफआई है।


Ajay kumar

Related News