मुलायम सिंह की अस्थियां लेकर अखिलेश हरिद्वार रवाना, चाचा के साथ गुफ्तगू करते आए नजर

punjabkesari.in Monday, Oct 17, 2022 - 12:52 PM (IST)

इटावा: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की अस्थियों को लेकर उनके बेटे अखिलेश यादव परिजनों के साथ सैफई से हरिद्वार के लिए रवाना हो गए हैं। इसकी तस्वीरें सपा ने ट्विटर पर शेयर की हैं। सपा प्रमुख के साथ तस्वीरों में उनके परिवार के कुछ लोग भी नजर आए हैं। वह सैफई हवाई पट्टी से चार्टर्ड विमान से देहरादून के जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से हरिद्वार के गंगा घाट जाएंगे। जिसके बाद विधि विधान से नेताजी की अस्थियों का गंगा में विसर्जन करेंगे।
PunjabKesari
यादव परिवार से 20 लोग हरिद्वार जा रहे हैं...
अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और चाचा शिवपाल सिंह यादव भी साथ जा रहे हैं। इसके अलावा शिवपाल के पुत्र आदित्य यादव, मुलायम सिंह के छोटे भाई अभयराम यादव, अभयराम के पुत्र धर्मेंद्र यादव और अनुराग यादव भी हरिद्वार जा रहे हैं। इन लोगों के अलावा मुलायम के दूसरे भाई राजपाल यादव, राजपाल के दोनों पुत्र अभिषेक यादव, आर्यन यादव, मुलायल के पौत्र तेजप्रताप यादव और नेताजी के बहनोई आजन्ट सिंह यादव समेत करीब 20 लोग हरिद्वार जा रहे हैं।
PunjabKesari
सभी स्वजन एक साथ सैफई हवाई पट्टी के लिए रवाना
मुलायम की अस्थियों के विसर्जन करने के लिए अखिलेश यादव के आवास पर सोमवार की सुबह चाचा शिवपाल सिंह यादव, आदित्य यादव, धर्मेंद्र यादव, अनुराग यादव, तेज प्रताप यादव पहुंच गए थे। सभी स्वजन एक साथ सैफई हवाई पट्टी के लिए निकले। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सुरक्षा कर्मियों की टीम एक दिन पहले ही संगम एक्सप्रेस से हरिद्वार के लिए रवाना हो गई थी।
PunjabKesari
सपा ने शेयर की तस्वीरें...
सपा ने इसकी जानकारी ट्वीट कर शेयर की। इस दौरान पार्टी ने ट्विटर पर चार तस्वीरें भी शेयर की हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "श्रद्धेय नेताजी की अस्थियां लेकर सैफई से हरिद्वार के लिए परिवार सहित निकले राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव।" ट्विटर पर पहली तस्वीरों में अखिलेश यादव हाथ में अस्थियां लिए हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में सपा प्रमुख के साथ चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव, चाचा शिवपाल सिंह यादव और तीन अन्य लोग नजर आ रहे हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static