माफियाओं से रिश्तेदारी निभाते हैं अखिलेश- मुख्तार अंसारी के घर जाने पर केशव प्रसाद मौर्य का आया रिएक्शन

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 07:13 PM (IST)

मऊ: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केश प्रसाद मौर्य ने समाजवादी ने पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अखिलेश माफियाओं से रिश्तेदारी निभाते हैं। हमारी पार्टी माफियाओं, अपराधियों जमीन पर कब्जा, करने वाले से हमारी दुश्मनी है। ऐसे लोगों के खिलाफ हम कानून कार्रवाई करते है।  यह देश को 100 वर्ष आगे ले जाने वाला चुनाव है। 2019 में यदि मोदी जी की आंधी थी तो 2024 में मोदी जी की सुनामी है।

समाजवादी पार्टी समाप्त वाली पार्टी बन गई है। समाजवादी पार्टी भाजपा के डर से हर घंटे में प्रत्याशी बदल रही है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतुत्व में भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा की सीटों पर गठबंधन जीत दर्ज करेगा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को बाहुबली नेता और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के यहां स्थित पैतृक निवास पर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की और शोक संवेदना प्रकट की। इस दौरान अखिलेश यादव द्वारा मुख्तार के मौत को असामान्य बताते हुए हत्या और साजिश बताया। उन्होंने सरकार द्वारा गठित किसी भी न्यायिक जांच टीम पर अविश्वास जताते हुए इस घटना की जांच सुप्रीम कोर्ट के सीटिंग जज की निगरानी में कराए जाने की मांग उठाई।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश रविवार को हेलीकॉप्टर से यूसूफपुर मोहम्मदाबाद स्थित शहीद इंटर कॉलेज के मैदान पहुंचे, जहां से वह सड़क मार्ग द्वारा मुख्तार अंसारी घर पहुंचे। जहां मृतक मुख्तार अंसारी के बड़े भाई सांसद अफजाल अंसारी व मुख्तार अंसारी के पुत्र उमर अंसारी सहित सभी परिजनों से मिलकर अखिलेश ने शोक संवेदना प्रकट की। इस दौरान मुख्तार अंसारी के भतीजे व सपा विधायक शोएब अंसारी ‘मन्नू' भी अखिलेश के साथ रहे। अखिलेश के यूसुफपुर मोहम्मदाबाद पहुंचने पर समाजवादी पाटर्ी के सभी विधायक व संगठन के लोग भी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static