योगी सरकार पर अखिलेश का तंज- अपराधियों ने एनकाउंटर वाली सरकार का ही कर दिया एनकाउंटर

punjabkesari.in Saturday, Jul 25, 2020 - 10:39 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के कानपुर में पैथालाजी तकनीशियन की अपहरण के बाद हत्या को लेकर शुक्रवार सुबह से योगी सरकार पर हमलावर विपक्ष को शाम होते होते गोंडा में व्यापारी पुत्र के अपहरण की घटना ने एक बार फिर कानून व्यवस्था के बहाने एक बार फिर तंज कसने का मौका मिल गया।

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया ‘‘ कानपुर के बाद अब गोण्डा में एक व्यापारी के बच्चे के अपहरण की ख़बर से उप्र की जनता में घोर आक्रोश फैल गया है। भाजपा सरकार अगर उप्र के बच्चों की रक्षा नहीं कर सकती है तो उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं।''  उन्होंने तंज कसते हुये कहा ‘‘ लगता है अपराधियों ने एनकाउंटर वाली सरकार का ही एनकाउंटर कर दिया है।'' 

इससे पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया ‘‘ कानपुर से अपहृत इकलौते बेटे की मौत की ख़बर दुखद है. चेतावनी देने के बाद भी सरकार निष्क्रिय रही. अब सरकार 50 लाख का मुआवज़ा व दी गयी फिरौती की रक़म भी दे।'' उन्होने कहा कि सपा मृतक के परिवार को पांच लाख की मदद देगी।

बता दें कि कानपुर के बरर में लैब तकनीशियन की अपहरण के बाद हत्या से आक्रोशित सपा, कांग्रेस और बसपा ने सरकार पर दिन निकलते ही दनादन वार करना शुरू कर दिया था।       


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static