हरदोई में बोले अखिलेश- आज नाजुक स्थिति में है देश, BJP ने तोड़ा जनता का भरोसा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 01:22 PM (IST)

हरदोईः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को सपा प्रत्याशी ऊषा वर्मा व मिश्रिख से बसपा प्रत्याशी नीलू सत्यार्थी के समर्थन में हरदोई में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश को 'प्रचार मंत्री' नहीं बल्कि 'प्रधानमंत्री' चाहिए। 

अखिलेश ने कहा कि वो (बीजेपी) कहते हैं कि हम देश को मजबूत प्रधानमंत्री नहीं दे सकते। हम भरोसा दिलाना चाहते हैं कि जब-जब जरूरत पड़ी है, देश को गठबंधन ने मजबूत और शानदार प्रधानमंत्री दिए हैं। हमें प्रचार मंत्री नहीं, प्रधानमंत्री चाहिए। उन्होंने कहा कि आज देश नाजुक स्थिति में है। बीजेपी ने जनता का भरोसा तोड़ा है। सपा-बसपा-रालोद गठबंधन ‘महामिलावट’ नहीं है बल्कि यह देश में महापरिवर्तन लाने का काम कर रहा है।
PunjabKesariअखिलेश ने बीजेपी को आडे़ हाथ लेते हुए कहा कि दो दल या तीन दल एक हो जाएं तो उसे महामिलावट कहते हैं और 38 दल एक होकर देश पर राज कर रहे हों तो उन्हें कौन सी मिलावट कहेंगे। ये महागठबंधन गरीब का है, गांव में रहने वाले का है। जिन्हें सम्मान नहीं मिल पाया इतने वषों से, यह उनका गठबंधन है। जो हमारे लोग खेत में काम कर रहे हैं पसीना बहाने वाले लोग यह उन लोगों का गठबंधन है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static