अखिलेश ने पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर को बताया फर्जी, कहा-हत्या की गई

10/10/2019 11:34:56 AM

लखनऊ: सपा मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर को लेकर वीरवार को प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा किया गया ये एनकाउंटर फर्जी है। पुष्पेंद्र की हत्या की गई है। पुष्पेंद्र के परिवार के साथ अन्याय हुआ है। इस मामले में  प्रशासन अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा रहा है। हम मामले की हाईकोर्ट के सिटिंग जज से जांच कराने की मांग करते हैं। साथ ही कहा कि पुष्पेंद्र के परिवारवालों के साथ सपा खड़ी है। हमारी पार्टी पीड़ित परिवार को हर संभव मदद करेगी।

इस दौरान अखिलेश ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार का रवैया ठीक नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार गुनाहगारों को बचाने का काम कर रही है। सरकार हमेशा नहीं बनी रहती है।

आजम खान पर दर्ज मामले को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार के इशारे पर लगातार आजम पर एफआईआर दर्ज हो रही है। सोचिए, क्या कोई सांसद बकरी चोरी कर सकता है? वहीं चिन्मयानंद प्रकरण पर कहा कि आरोपी की बजाय पीड़िता को ही सरकार ने जेल भेज दिया। उन्नाव घटना में पीड़िता को न्याय नहीं मिला। उन्नाव पीड़िता का पूरा परिवार ही तबाह हो गया है।

 


Ajay kumar

Related News