योगी सरकार के ढाई साल के कार्यकाल पर अखिलेश का ये जोरदार तंज

9/19/2019 2:13:32 PM

लखनऊः योगी सरकार के ढाई वर्ष का कार्यकाल आज पूरा हो गया है। जिसपर अखिलेश ने कटाक्ष करते हुए कहा कि इन ढाई सालों में सरकार ढाई कोस भी नहीं चली। उन्होंने कहा कि ये डबल इंजन की सरकार बैल गाड़ी की स्पीज पर काम कर रही है। अखिलेश ने कहा बीजेपी झूठा जश्न मना रही है। 

अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि प्रदेश में हत्याएं और बेटियों के साथ अपराध बढ़े हैं। अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि सरकार ने कहा कि अराजकता, लूट खसोट और असुरक्षा के माहौल से प्रदेश को युक्त कराया, ये सरकार ने कहा और मीडिया ने लिख दिया मुक्त कराया।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि कानून व्यवस्था के आंकड़े सरकार जो बता रही है और होम डिपार्टमेंट जो बता रहा है, उसमें फर्क है। यूपी में ऐसा कोई शहर नहीं है, जहां बच्चों के साथ घटना नहीं हो रही है। मैनपुरी, सुल्तानपुर में शासन-प्रशासन मौन बैठा है। मैनपुरी में नवोदय विदयालय में 11वीं की छात्रा के साथ घटना हुई, उसे न्याय नहीं मिल रहा। सुल्तानपुर में बेटी के साथ जो हुआ, उसकी कल्पना नहीं की जा सकती।

उन्होंने कहा कि रामपुर में शासन-प्रशासन क्या कर रहा है? यूपी में इतनी हत्याएं अब तक नहीं हुईं, जितनी हो रही हैं। सरकार के पास आंकड़े हैं, सरकार आंकड़े छिपा रही है।


Tamanna Bhardwaj

Related News