अखिलेश का भाजपा पर तंज, बोले- घोषणापत्र जारी करने वालों का टिकट काट देती है बीजेपी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 06:56 PM (IST)

लखनऊः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की ।उनके साथ उनकी धर्म पत्नी डिंपल यादव और शत्रुघन सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा मौजूद थीं। इस दौरान आजम खां की टिप्पणी पर अखिलेश ने सफाई देते हुए कहा कि मैं पहले भी इसका जवाब दे चुका हूं। समजावादी लोग महिलाओं पर टिप्पणी नहीं करते बल्कि उनका सम्मान करते हैं।

इसी मामले में डिंपल ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ कोई टिप्पणी गलत बात है। उन्होंने कहा कि जब भाजपा के दयाशंकर सिंह ने मायावती के खिलाफ अश्लील टिप्पणी की थी तब मीडिया वालों ने बात क्यों नहीं उठाई थी। इसके इलावा प्रियंका गांधी और हमारे खिलाफ बोला गया तब भी मीडिया वालों ने बात नहीं उठाई। अब जब भाजपा के किसी प्रत्याशी के खिलाफ बोला गया है तो मीडिया इतना मुद्दा उठा रही है।

अखिलेश ने कहा कि भाजपा की ये साजिश है कि जिस व्यक्ति से ये घोषणापत्र जारी करवाते हैं आने वाले समय में उसे रिटार्ड कर देते हैं और उसका टिकट काट देते हैं। उन्होंने मजाकिया अंदाज में मीडिया से कहा कि आप लोग समझ गए होंगे। उन्होंने कहा अगर किसी ने लखनऊ का विकास रोका है तो वो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी ने रोका है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static