अखिलेश यादव ने पूर्वांचल की जनता का किया धन्यवाद! विजय रथ यात्रा पहुंचा मऊ

punjabkesari.in Wednesday, Nov 17, 2021 - 07:55 PM (IST)

मऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा देर शाम मऊ पहुंचा। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया। इस दौरान महिलाओं ने अखिलेश यादव को तिलक लगाकर अरती उतारी। अखिलेश ने एक बार फिर कहा कि एक्सप्रेस-वे सपा सरकार की देन है, लेकिन मौजूदा सरकार में एक्सप्रेस-वे का विकास आधा अधूरा रहा है। उन्होंने दावा किया कि पूर्ववर्ती सपा सरकार ने मंडी सहित तमाम सरकारी सुविधाओं का ढांचा तैयार किया था, जिसे पूरा नहीं किया जा सका है। उन्होंने  मऊ में भी कहा कि आने वाले समय में जो बदलाव की लहर दिख रही है उसे पता चलता है कि प्रदेश में भाजपा का सफाया होगा। राज्य में अमन चैन के लिए अगले साल होने वाले चुनाव में बदलाव होकर रहेगा।

PunjabKesari

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को लखनऊ से गाजीपुर को जोड़ने वाले 341 किलोमीटर लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया था। इस एक्सप्रेस-वे के बारे में सपा प्रमुख का दावा है कि इसका काम उनकी सरकार में शुरू हुआ था। उन्होंने कहा कि एक्सप्रेस-वे अभी आधा अधूरा है, पूरी तरह तैयार नही हुआ है। इस एक्सप्रेस-वे को बनाने का सपना अगर किसी ने देखा था तो वह समाजवादियों ने देखा था, ताकि यहां से दिल्ली और लखनऊ के बीच की दूरी कम हो जाये और यह एक्सप्रेस-वे खुशहाली का एक्सप्रेस वे हो। इस एक्सप्रेस-वे के किनारे किसानों के लिए मंडी बनना है। अखिलेश ने कहा कि योगी सरकार में जो जो हो रहा है, वह किसी से छिपा नहीं हैं।

PunjabKesari

डीजल-पेट्रोल महंगा हो गया, ये वही लोग हैं, जिन्होंने कहा था कि हवाई चप्पल में चलने वाले किसान को भी हवाई जहाज में बिठाएंगे। जिस तरह से डीजल-पेट्रोल महंगा है, गरीब किसान की गाड़ी नहीं चल पा रही, खाद की चोरी हो रही है। प्रदेश में ‘बुल' और ‘बुलडोजर' चल रहा है और इसका सफाया करना है। उन्होंने कहा, ‘‘बरेाजगार नौजवानों के लिए नौकरी रोजगार नहीं है। पांच साल इंतजार करते रह गये आप (जनता) कि नौकरी और रोजगार के अवसर मिलेंगे, लेकिन नौजवान बताएं कि क्या नौकरी और रोजगार मिले हैं? नौजवानों को बदलाव लाना है। जब हर वर्ग के लोग बदलाव लाने के लिए तैयार हैं तो बदलाव होकर रहेगा और भारतीय जनता पार्टी का सफाया होगा।'' सपा प्रमुख ने भाजपा के केसरिया रंग पर तंज कसते हुए कहा कि इस रंग वाले लोग कभी बदलाव नहीं ला सकते हैं। ये राज्य को कभी खुशहाली के रास्ते पर नहीं ले जा सकते हैं। इस कार्यक्रम को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने भी संबोधित किया ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static