''ये गिरफ्तारी एक नई जन-क्रांति को जन्म देगी'', Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी पर बोले अखिलेश यादव

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 01:56 PM (IST)

लखनऊ: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शराब घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को गिरफ्तार कर लिया है। इसी को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ट्वीट कर मौजूदा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये गिरफ़्तारी एक नई जन-क्रांति को जन्म देगी।
PunjabKesari

'विपक्ष के नेताओं को किसी भी तरह से जनता से दूर करना चाहती है भाजपा'
अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा कि "जो ख़ुद हैं शिकस्त के ख़ौफ़ में क़ैद, ‘वो’ क्या करेंगे किसी और को क़ैद। उन्होंने आगे लिखा कि भाजपा जानती है कि वो फिर दुबारा सत्ता में नहीं आनेवाली, इसी डर से वो चुनाव के समय, विपक्ष के नेताओं को किसी भी तरह से जनता से दूर करना चाहती है, गिरफ़्तारी तो बस बहाना है। ये गिरफ़्तारी एक नयी जन-क्रांति को जन्म देगी।"
PunjabKesari
केजरीवाल के समर्थन में सड़कों पर उतरे कार्यकर्ता
बता दें कि बीते दिन प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अरविंद केजरीवाल से करीब एक घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में आज विरोध प्रदर्शन किया। पार्टी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि सीएम केजरीवाल के राजनीतिक कद के बढ़ने की वजह से भारतीय जनता पार्टी उन्हें फर्जी तरीके से जेल भेज रही है। उन्होंने कहा कि ईडी, सीबीआई के माध्यम से आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल भेजने का काम कर रही है। शराब घोटाले मामले में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया तथा पार्टी सांसद संजय सिंह और सीएम केजरीवाल को ईडी ने जेल भेजा है।

PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
- ''अरविंद केजरीवाल के समर्थन में शामिल ने हो मुसलमान...'' बरेली में मुसलमानों से बोले मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शराब घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को गिरफ्तार कर लिया है। जांच एजेंसी ने बीते कल उनसे एक घंटे से अधिक समय तक पूछताछ करने के बाद अरेस्ट किया है। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। लोग उनके समर्थन में आ गए है। इसी बीच आल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष बरेलवी मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रजवी (Maulana Mufti Shahabuddin Razvi) ने मुसलमानों को नसीहत दी है और केजरीवाल का समर्थन करने को नाजायज बताया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static