अखिलेश यादव ने लिया योगी सरकार को आड़े हाथों, कहा-  डेंगू के प्रकोप के बीच CM है चुनावी प्रचार करने में व्यस्त

punjabkesari.in Friday, Nov 18, 2022 - 11:17 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में यहां एक तरफ डेंगू का कहर बढ़ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ विधानसभा चुनावों का प्रचार भी जोरों से चल रहा है। बता दें कि राज्य में डेंगू के मामले लगातार बढ़ रहे है। अब तक राज्य में डेंगू से पीड़ित मरीजों की संख्या 12 हजार के करीब पहुंच गई है। वहीं, डेंगू से राहत पाने के लिए और कीटनाशक छिड़काव करने के सरकार के पास मिट्टी का तेल भी नहीं है। इसी को देखते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए हमला किया है और डेंगू के बढ़ते कहर को सरकार की नाकामी कहा है।
 
बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की नाकामी और स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली की वजह से ही प्रदेश में डेंगू का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। राजधानी सहित तमाम जिलों में रोजाना डेंगू के नए मरीज मिल रहे हैं। सरकारी सिस्टम लाचार है और मुख्यमंत्री दूसरे प्रदेशों के विधानसभा चुनावों में प्रचार करने में व्यस्त हैं।

सरकार ने छोड़ा जनता को भगवान भरोसे-अखिलेश
अखिलेश ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार की लापरवाही इस हद तक है कि हाई कोर्ट को यह बताना पड़ गया कि उसे स्कूल कालेजों में फागिंग कराना चाहिए। भाजपा सरकार ने हर जिले में डेंगू से राहत के लिए डेडिकेटेड हास्पिटल का सपना दिखाया पर जब सरकार ही जनता के लिए समर्पित नहीं हैं तो वह अस्पताल कहां से बनाएगी? ज्यादातर निकायों में भाजपा ही काबिज है और उसी के प्रभाव से इन्हीं क्षेत्रों में मच्छर जनित बीमारियों का ज्यादा प्रकोप है। भाजपा सरकार की डेंगू से बचाव में जो उदासीनता दिख रही है वही रवैया उसका कोविड संकट के समय भी दिखा था। तब भी जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static