मुख्तार अंसारी के घर जाएंगे अखिलेश यादव, कब्र पर चढ़ा सकते हैं फूल; परिवार से मिलकर शोक संवेदना करेंगे व्यक्त

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 10:23 AM (IST)

Akhilesh Yadav News: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव कल यानी रविवार को मुख्तार अंसारी के घर जाएंगे। अखिलेश यादव मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पहली बार उसके घर जा रहे है और परिवार से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे।

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, अखिलेश यादव कल मुख्तार अंसारी के गाजीपुर स्थित आवास जाएंगे। उनके परिवार वालों से मिलेंगे और शोक संवेदना व्यक्त करेंगे। इसके अलावा यह भी जानकारी है कि अखिलेश मुख्तार अंसारी की क्रब पर जाएंगे और फूल चढ़ा सकते है। सपा अध्यक्ष कल सुबह 11ः00 बजे लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट से प्राइवेट विमान से वाराणसी पहुंचेंगे। इसके बाद हेलीकॉप्टर से गाजीपुर स्थित मुख्तार अंसारी के घर पहुंचेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार वह करीब 45 मिनट तक मुख्तार के घर में रहेंगे।

PunjabKesari
अखिलेश ने भाजपा पर साधा था निशाना
बता दें कि मुख्तार अंसारी की 28 मार्च को बांदा जेल में हार्ट अटैक के बाद मेडिकल कालेज में मृत्यु हो गई थी। परिवारीजन ने जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। वहीं, मुख्तार की मौत के बाद अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा था और सुप्रीम कोर्ट के जज से जांच की मांग की थी।

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: यूपी में दूसरे चरण की 8 सीटों पर 94 उम्मीदवारों के नामांकन वैध, 81 प्रत्याशियों के पर्चे खारिज
उत्तर प्रदेश में लोकसभा-2024 के चुनाव के दूसरे चरण की आठ लोकसभा सीट पर कुल 94 उम्मीदवारों के नामांकन पत्र वैध पाए गए और 81 प्रत्याशियों के नामांकन पत्र खारिज कर दिये गये है। उत्तर प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी नवदीप रिणवा ने बताया कि लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के द्वितीय चरण में प्रदेश के आठ लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों के लिए कुल 175 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया। द्वितीय चरण के लिए भरे गये नामांकन पत्रों की आज हुई जांच में 94 प्रत्याशियों के नामांकन वैध पाए गए तथा 81 प्रत्याशियों के नामांकन पत्र निरस्त किये गए।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static