मुख्तार अंसारी की कब्र पर धर्मेंद्र यादव ने चढ़ाए फूल, कहा- सपा परिवार के साथ खड़ी; मौत पर उठाया बड़ा सवाल

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 10:52 PM (IST)

Ghazipur News: माफिया मुख्तार अंसारी के घर शोक संवेदना प्रकट करने पहुंचे पूर्व सांसद व सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने बयान देते हुये कहाकि हमने कल्पना नहीं की थी कि ऐसे माहौल में गाजीपुर आना पड़ेगा। हमने कभी कल्पना नहीं की थी कि देश में ऐसा शासन होगा।
PunjabKesari
'यूपी में न्यायिक अभिरक्षा में लगातार ऐसी घटनाएं हो रही'
बता दें कि सपा नेता सोमवार को गाजीपुर के मुहम्मदाबाद स्थित मुख्तार के घर पहुंचे थे। जहां उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त किया। इस दौरान वो कब्रिस्तान भी पहुंचे और मुख्तार की कब्र पर फूल चढ़ा कर श्रद्धांजलि दी। इतना ही नहीं धर्मेंद्र यादव ने कहाकि मुख्तार के निधन से कई सवाल खड़े हुये हैं। परिवार के लोग लगातार आशंका जता रहे थे कि वो जेल में सुरक्षित नहीं हैं। सपा पूरी तरह मुख्तार के परिवार के साथ खड़ी है। यूपी में न्यायिक अभिरक्षा में लगातार ऐसी घटनाएं हो रही है। लगातार न्यायिक अभिरक्षा में सुनियोजित संस्थागत हत्यायें हो रही हैं।
PunjabKesari
मुख्तार के परिवार की रगो में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का खून दौड़ रहा
उन्होंने कहाकि मुख्तार अंसारी से पहले, अतीक अहमद, अशरफ, मुन्ना बजरंगी, विकास दुबे की हत्यायें हुई। धर्मेंद्र ने कहाकि मेरी मांग है कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट सुओ मोटो ले और इस मामले में हाईकोर्ट के वर्तमान जज से जांच करायी जाये। धर्मेंद्र ने कहाकि मुख्तार के परिवार की रगो में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का खून दौड़ रहा है। वहीं ओवैसी-पल्लवी पटेल के गठबंधन पर बोलते हुये धर्मेंद्र यादव ने कहाकि चुनाव के समय बहुत से गठबंधन बनते बिगड़ते हैं। पल्लवी पटेल आज भी सपा की विधायक हैं। इंडिया गठबंधन पर बोलते हुये धर्मेंद्र यादव ने कहाकि यूपी में अखिलेश इंडिया गठबंधन के खेवनहार हैं। यूपी राहुल और अखिलेश का मान सम्मान बढ़ाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static