अखिलेश यादव ने जीता दिल, ट्राली बैग पर सो रहे बच्चे को दी 1 लाख की मदद

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 03:24 PM (IST)

लखनऊ: कोरोना काल में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की ‘मिशन मदद’ के तहत सराहनीय पहल देखनी को मिली है। उन्होंने हाल ही में वायरल हुए वीडियो ट्राली बैग पर सो रहे बच्चे को 1 लाख रूपये की आर्थिक मदद प्रदान की। अखिलेश यादव ने पहले भी कई दर्जन पीड़ितों की मदद कर चुके हैं। 

बता दें कि इससे पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा था कि जिस मासूम को इतनी कम उम्र में ही इतनी भयावह परिस्थितियों से गुजरना पड़ा है, उसके जीवन में कुछ सकारात्मक घट सके... इस आशा के साथ हम इस बच्चे के माता-पिता तक 1 लाख रु की आर्थिक मदद पहुँचाएँगे। जो जनता ‘सत्ता’ का दिया दुख झेल रही है वो जानती है कि ये बचपन का खेल नहीं है।
PunjabKesari
गौरतलब हो कि बीते दिनों पंजाब से कुछ प्रवासी मजदूर उत्तर प्रदेश के महोबा जाने के लिए निकले थे। इन मजदूरों के साथ महिलाएं और बच्चे भी थे। बुधवार को जब ये लोग आगरा पहुंचे तो इनके साथ मौजूद करीब 8 साल का बच्चा थककर बैठ गया। बच्चे की मां अपने बच्चे की थकावट के चलते अपना सफर नहीं रोकना चाहती थी, इसलिए उसने बच्चे को अपने ट्रॉली बैग पर लेटाया और ट्रॉली बैग को खींचने लगी। वहां मौजूद पत्रकारों ने इन मजदूरों का वीडियो बनाया तो वह देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static