अलीगढ़ में बेटे के सिर पर सवार हुआ खून: पिता की गर्दन पर कैंची से किए 47 वार, मां को भी उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 12:53 AM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) जिले के जाकिर नगर में रोंगटे खड़े कर देने वाली एक वारदात में एक युवक (Youth) ने अपने माता-पिता (Parents) की कथित तौर पर कैंची से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या (Murder) कर दी। आरोपी ने एक-दो बार नहीं बल्कि 47 बार कैंची से अपने पिता पर वार किए।
PunjabKesari
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बृहस्पतिवार को बताया कि कुवारसी थाना क्षेत्र स्थित जाकिर नगर कॉलोनी में गुलामुद्दीन नामक 24 वर्षीय युवक ने अपने पिता इसहाक (62) और सौतेली मां शहजादी बेगम (57) की बुधवार देर रात कैंची से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या कर दी। चीखपुकार सुन कर उसके भाई-बहन और आसपास वाले लोग भी जाग गए। सभी ने कमरे की खिड़की से गुलाम को रोकने की कोशिश की, लेकि वह नहीं रुका। इस दौरान लोगों ने अपने मोबाइल से उसके वीडियो बना लिए।
PunjabKesari
नैथानी के मुताबिक, दंपति की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और हत्यारोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। उन्होंने बताया कि गुलामुद्दीन का अपने माता-पिता से पिछले कुछ दिनों से अक्सर झगड़ा होता था। उन्होंने कहा कि हत्या के पीछे की वजहों का पता लगाया जा रहा है। पड़ोसियों के मुताबिक, गुलामुद्दीन को शक था कि उसकी सौतेली मां शहजादी बेगम उसे जहर देकर मार डालने की योजना बना रही है, जिसे लेकर उनके बीच अक्सर झगड़ा होता था। उन्होंने बताया कि बुधवार रात को भी गुलामुद्दीन और शहजादी बेगम के बीच झगड़ा हुआ था। बहरहाल, पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static