Aligarh News: खेत में 2 युवकों का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 04:04 PM (IST)

अलीगढ़ (अर्जुन वार्ष्णेय): उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ (Aligarh) जिले के पाली मुकीमपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत धुर्रा प्रेमनगर गांव में शनिवार को एक खेत में 2 युवकों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
UP विधानसभा में शिवपाल को देख बोले CM योगी, कहा- ये आपको बार-बार अपमानित करते हैं...फिर भी आप इनके साथ बैठ जाते हैं
Ayodhya: अब श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट का होगा रामकथा संग्रहालय, कैबिनेट ने दी मंजूरी


जानें क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ जिले के पाली मुकीमपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार को एक खेत में गांव के ही 2 युवकों की डेड बॉडी मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों के पास से कीटनाशक दवा की पुड़िया बरामद की है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक एक ही गांव के रहने वाले हैं।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
- CM योगी ने सपा पर साधा निशाना, ‘जो मातृशक्ति को सम्मान नहीं दे सकता, वो आधी आबादी का सम्मान कैसे करेगा’
Umesh Pal Murder Case: पूर्व MP अतीक अहमद की मुश्किलें बढ़ीं, पत्नी शाइस्ता और दोनों बेटों पर मुकदमा दर्ज


क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल ने बताया कि थाना पाली मुकीमपुर में धुर्रा प्रेम नगर गांव से सूचना प्राप्त हुई थी कि गांव के एक खेत में 2 लड़कों की डेड बॉडी मिली है। सूचना मिलने पर थाने की फोर्स और अन्य अधिकारियों द्वारा घटनास्थल का जायजा लिया गया। उन्होंने आगे बताया कि दोनों की डेड बॉडी पर कोई भी चोट का निशान नहीं मिला है। बॉडी के पास से कीटनाशक दवा की पुड़िया मिली है, जो जहर का काम करती है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static