अलीगढ़ पुलिस का नया कारनामा, मृतक व्यक्ति को बनाया झगड़े का आरोपी

6/16/2021 8:24:55 PM

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश पुलिस का एक अजब कारनामा सामने आया है।  जिले के अकराबाद थाना की  पुलिस 3 दिन पहले हुई मारपीट के झगड़े में एक मृत व्यक्ति को आरोपी बनाया है। आरोपी बुजुर्ग की करीब 15 वर्ष पहले हो चुकी है। पीड़ित परिजन मामले की शिकायत एसएसपी से की है।

जानिए पूरा मामला
ग्राम प्रधान कालीचरण का कहना है कि दूसरे पक्ष के लोग प्रधानी का चुनाव  हार गए और हम जीत गए, उसी रंजिश को लेकर गांव में ब्राह्मण समाज के लोग पीछे पड़े हुए हैं और परेशान करते हैं और हमारे मुंह में पेशाब कर दी। जिसकी हमने FIR दर्ज कराई मुकदमा लिख गया एससी एसटी एक्ट में, जिसमें आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने बताया गांव के ही लोग हैं बॉर्बी, शिवांग, अश्वनी, साहिल और आशीष. चुनावी रंजिश को लेकर अभी 3 दिन पहले भी गांव में झगड़ा हो गया था उसमें मेरा और मेरे पिताजी का भी नामFIR में लिखवा दिया है मेरे पिताजी को मरे हुए 15 साल हो गए उनका भीFIR में नाम लिखवा दिया है।

दबंगों ने प्रधान के पिलाया था पेशाब
वही हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक कुमार पांडे ने कहा थाना अकराबाद के दीपपुर गोबरा गांव का मामला है वहां के ग्राम प्रधान है कालीचरण उनके खिलाफ गांव के कुछ दबंग लोग लगातार साजिश करते आ रहे हैं।  पहले भी उनके साथ मारपीट की थी बदसलूकी इतनी हुई कि उनके मुंह में पेशाब कर दी थी, इसमें पुलिस ने विवेचना की, लेकिन आज तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई।  इस घटना से उन लोगों के हौसले और बुलंद हो गए और पुलिस कार्यवाही न होने की वजह से उन लोगों ने अभी हाल ही में ग्राम प्रधान से मारपीट की और उसके बाद थाने में जाकर पुलिस से सेटिंग करFIR दर्ज करावा दी। प्रधान जी के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी और उस FIR में ऐसे व्यक्ति का भी नाम लिखवा दिया जिसको मरे हुए 15 साल हो गए। इससे कहीं ना कहीं थाना अकराबाद पुलिस की भूमिका पर सवाल उठते हैं विवेचना अधिकारी पर सवाल पूछते हैं इसको लेकर आज हम कप्तान साहब के पास आए हैं कि इसमें निष्पक्ष विवेचना करें और दोषियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे पहुंचाएं


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

static