Aligarh News: प्रमुख बिल्डर व ओजोन ग्रुप के चेयरमेन ने सांसद सतीश गौतम के खिलाफ खोला मोर्चा, MP से बताया जान का खतरा

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 06:32 PM (IST)

Aligarh News: ओजोन सोसायटी (Ozone Society) के चेयरमैन (Chairman) व अलीगढ़ (Aligarh) के प्रमुख बिल्डर (Top Builder) प्रवीण मंगला (Praveen Mangala) द्वारा गुरुवार को ओजोन क्लब पर एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया है। वहीं इस प्रेस वार्ता के दौरान प्रमुख बिल्डर प्रवीण मंगला ने अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम (MP Satish Gautam) के खिलाफ मोर्चा खोला है और उनसे खुद व अपने परिवार की जान का खतरा बताया है। मंगला ने अपनी जान का खतरा बताते हुए जिला प्रशासन (District Administration) से सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की है।
PunjabKesari
प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए बिल्डर प्रवीण मंगला ने कहा की ओजोन सोसायटी की सड़क बनने से अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम ने बयान दिया है कि ओजोन सोसायटी की सड़क बिल्डरों को बनवानी चाहिए। इस सड़क की जांच की जा रही है, जांच के बाद बताया जायेगा कि सड़क बनेगी या नहीं। वहीं ओजोन सोसायटी के चेयरमैन ने कहा कि सांसद सड़क बनने में बाधा करते हुए सड़क बनने से इंकार कर रहे हैं।

प्रशासन से सुरक्षा बढ़ाये जाने की मांग
बिल्डर ने सांसद पर सड़क न बनने देने का गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि सांसद के कथित भतीजे ओजोन सोसायटी की जमीन घेरकर धमकियां दे रहे हैं, जबकि मेरे द्वारा उस मामले में मुकदमा भी दर्ज कराया गया है। ओजोन के चेयरमैन ने सांसद से खुद व अपने परिवार को जान का खतरा बताते हुए प्रशासन से सुरक्षा बढ़ाये जाने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static