Aligarh: ईदगाह में प्रदर्शनकारियों ने ‘फलस्तीन मुक्त करो' के नारे वाला बैनर लगाया, पुलिस से झड़प

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 07:50 PM (IST)

अलीगढ़: जिले के दिल्ली गेट थाना इलाके में बृहस्पतिवार को ईद के मौके पर ईदगाह में प्रदर्शनकारियों ने ‘फलस्तीन मुक्त करो' के नारे वाला एक बैनर लगाया जिसे लेकर कुछ युवकों और पुलिस के बीच मामूली नोकझोंक हुई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार यह विवाद तब शुरू हुआ जब आज सुबह ईदगाह में ईद की नमाज में शामिल होने वाले कुछ नमाजियों ने ‘फलस्तीन मुक्त' नारे वाला एक बैनर लगा दिया। 

उन्होंने बताया कि वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने इस पर आपत्ति जताई जिसके चलते प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक हुई, लेकिन मामला कुछ ही देर में शांत हो गया। शहर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अभय पांडेय ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि तीन-चार युवाओं ने ‘मुक्त फलस्तीन'' का आह्वान करते हुए एक बैनर लगाया था और अपने अभियान के लिए धन एकत्र कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दिल्ली गेट पुलिस मामले की जांच कर रही है और सबूतों के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

सीओ ने कहा कि पुलिस ने सीसीटीवी से इस घटना की वीडियो फुटेज हासिल कर ली है और मामले की जांच की जा रही है। अधिकारियों ने कहा कि इस शहर में ईद का त्योहार शांतिपूर्ण ढंग से मनाया गया और कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए कड़े एहतियाती कदमों के बीच ईदगाह परिसर में सामूहिक नमाज अदा की गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static