आज Agra और Aligarh में चुनावी दौरे पर रहेंगे CM Yogi, जनसभा को करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 09:33 AM (IST)

Lok Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसके लिए पार्टी के स्टार प्रचारक और दिग्गज नेता जनसभाएं और ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे है। इसी बीच उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अलीगढ़ और आगरा दौरे पर रहेंगे और चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। अलीगढ़ में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा होगी, सीएम योगी इस सभा में शामिल होंगे। कार्यक्रमों को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। सीएम की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है।

सीएम योगी की आगरा में जनसभा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा में किरावली स्थित रामवीर क्रीड़ास्थल पर जनसभा को संबोधित करेंगे। वह सुबह 11.40 बजे पहुंचेंगे। भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में आयोजित जनसभा में पूर्व वायु सेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया भी शामिल होंगे।

PunjabKesari
सीएम योगी की अलीगढ़ में जनसभा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ दौरे पर रहेंगे। पीएम यहां पर आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ भी पीएम मोदी के साथ जनसभा में शामिल होंगे। जनसभा नुमाइश मैदान में होगी। सीएम योगी और पीएम मोदी अलीगढ़ में पार्टी से सांसद सतीश गौतम के पक्ष में चुनावी जनसभा करेंगे और वोट के लिए जनता से अपील करेंगे।

सीएम योगी का गोरखपुर दौरा
सीएम योगी आदित्यनाथ आगरा और अलीगढ़ में जनसभा करने के बाद आज यानी सोमवार शाम चार बजे गोरखनाथ मंदिर पहुंचेंगे। वह श्रीरुद्र महायज्ञ के पूर्णाहुति कार्यक्रम में शामिल होंगे। मंगलवार की सुबह चुनाव तैयारियों का जायजा लेने के ल‍िए पदाधिकारियों संग बैठक करेंगे। दोपहर बाद चुनाव प्रचार के ल‍िए प्रस्‍थान करेंगे।

यह भी पढ़ेंः भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश कुमार की मौत पर अभद्र टिप्पणी करने वाला सपा कार्यकर्ता गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में मुरादाबाद लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी के निधन पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में समाजवादी पार्टी (सपा) के एक कार्यकर्ता को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिजनौर थाना क्षेत्र के गांव झालारा निवासी फैजान ने मुरादाबाद से भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश कुमार के शनिवार को बीमारी के चलते हुए निधन को लेकर सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट की थी। पुलिस में मामले की शिकायत होने पर आरोपी फैजान को गिरफ्तार कर लिया गया। 

​​​​​​​

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static