अमर सिंह का ट्वीट-मुझे नहीं पसंद बुआ-बबुआ की जोड़ी, करूंगा मोदी-योगी की जोड़ी का प्रचार

punjabkesari.in Friday, Aug 03, 2018 - 01:03 PM (IST)

लखनऊः सियासी गलियारों में इन दिनों चर्चा तेज हो गई है कि राज्यसभा सांसद और सपा के पूर्व नेता अमर सिंह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। सुभासपा के ओम प्रकाश राजभर ने भी अमर सिंह को आजमगढ़ सीट पर चुनाव लड़ने को कहा है, लेकिन अमर सिंह ने सारी अटकलों को खारिज कर दिया है।

उन्होंने कहा कि वह 2019 के लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। वह सिर्फ देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश की सीएम योगी अादित्यनाथ का प्रचार करेंगे। अमर सिंह ने ट्वीट कर कहा कि वे चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं। वे पूरे देश में बुआ और बबुआ की जोड़ी के खिलाफ मोदी और योगी के लिए आक्रामक प्रचार करेंगे। 
PunjabKesari
अमर ने कहा कि बतौर निर्दलीय सांसद अभी उनका 4 साल का कार्यकाल बाकी है। ऐसे में वह अपना कार्यकाल छोड़कर लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वे मोदी और योगी के समर्थन में प्रचार करेंगे। 

सूत्रों के मुताबिक देश में महागठबंधन की चुनौती से निपटने के लिए एनडीए अमर सिंह के 'अनुभवों' का इस्तेमाल कर सकती है। इसके संकेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लखनऊ दौरे के समय भी सामने आए थे। उस समय पीएम मोदी ने अमर सिंह का नाम लेकर नए सियासी सुगबुगाहट को जन्म दिया था। ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपने भाषण में उनका जिक्र किया और हल्के फुल्के अंदाज में कहा, 'अमर सिंह बैठे हुए हैं, सारी हिस्ट्री निकाल देंगे।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static