Amethi News: सिरफिरे ने प्रेमिका की रॉड से पीट-पीट कर की हत्या, देर रात खाने को लेकर हुआ था विवाद

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2023 - 02:26 AM (IST)

Amethi News: उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के फुरसतगंज क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक सिरफिरे ने मासूका की सरिया से पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। मृतका के पति की सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। वहीं महिला की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है।
PunjabKesari
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार
पुलिस सूत्रों ने बताया कि निगोहा ग्राम पंचायत के पूरे राजा पूर्वी गांव निवासी सुरेंद्र की 32 वर्षीय पत्नी रिंकी की उन्हीं के घर में रह रहे एक व्यक्ति ने सरिया से पीट पीट कर हत्या कर दिया। ग्रामीणों की माने तो गांव का ही हरिश्चंद्र नाम का व्यक्ति सुरेंद्र के घर पर पिछले दो सालों से रहता था। जिसका सुरेंद्र की पत्नी रिंकी से अवैध संबंध बताया जा रहा है। शुक्रवार सुबह रिंकी हरिशचंद्र को खाना देने गई। इस दौरान किसी बात को लेकर हरिश्चंद्र और रिंकी में झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि हरिश्चंद्र बगल में रखी लोहे की सरिया से रिंकी पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। जिससे रिंकी के सिर से काफी खून बह गया और रिंकी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी हरिश्चंद्र मौके से फरार हो गया।
PunjabKesari
आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार ने कहा की फुरसतगंज थाना क्षेत्र के राजा का पूरवा गांव में हत्या की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पति की तहरीर पर इन्हीं के घर में रहने वाले हरिश्चंद्र सरोज पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी की तलाश के लिए टीमों का गठन किया गया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static