राजीव गांधी पर मोदी के बयान से नाराज अमेठी के युवक ने खून से लिखा EC को पत्र, कही ये बात

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2019 - 12:44 PM (IST)

अमेठीः पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के लिए अमेठीवासियों का प्यार देखने को मिला है। पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा राजीव गांधी को 'भ्रष्टाचारी नंबर-1' पर यहां की जनता बहुत नाराज है। जिसके चलते अमेठी के युवक ने निर्वाचन आयोग को अपने खून से पत्र लिखकर भेजा है, जिसमें उन्होंने कहा कि, राजीव गांधी की भावनाएं अमेठी की पवित्र मिट्टी में समाई हुई हैं। इतनी घटिया बातें न बोलें, जिससे करोड़ों लोगों की भावनाएं आहत हों।

यह पत्र अमेठी के किटियांवा शाहगढ़ निवासी मनोज कश्यप ने लिखा है। मनोज ने लिखा कि देश के प्रधानमंत्री द्वारा भारत रत्न अमेठी के सांसद रहे स्वर्गीय राजीव गांधी का अपमान पीड़ादायी व कष्टदायी है। हम सबकी नजरों में राजीव गांधी का अपमान करने वालों के लिए वही भाव है जो उनकी निर्मम हत्या करने वालों के लिए है। वहीं कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने मनोज के इस पत्र को ट्विटर पर शेयर किया है। 

PunjabKesariउल्लेखनीय है कि एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि आपके पिता को उनके दरबारियों ने मिस्टर क्लीन की तरह पेश किया, लेकिन उनका जीवन भ्रष्टाचारी नंबर 1 के रूप में समाप्त हुआ।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static