विश्वनाथ धाम पहुंचे अमित शाह, देवेंद्र फडणवीस और कलराज मिश्र; बाबा का दर्शन-पूजन कर लिया आशीर्वाद

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 03:52 PM (IST)

Baba Vishwanath Dham: लोकसभा चुनाव के बीच इन दिनों काशी में दिग्गज नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। कई बड़े-बड़े नेता बाबा विश्वनाथ धाम पहुंचकर बाबा का दर्शन-पूजन कर आशीर्वाद ले रहे है। आज यहां पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र विश्वनाथ धाम पहुंचे और बाबा की पूजा कर आशीर्वाद लिया।

PunjabKesari
अमित शाह ने लिया बाबा का आशीर्वाद
गृहमंत्री अमित शाह आज बाबा विश्वनाथ पहुंचे और उन्होंने बाबा की पूजा कर माथा टेका और आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने परिसर में फोटो भी खिंचवाई। वहीं, अमित शाह को बाबा विश्वनाथ दरबार में देख श्रद्धालु ने हाथ मिलाने के लिए बढ़ाया तो उन्होंने भी स्वागत करते हुए हाथ मिलाया और उसका हाल पूछा। धाम के परिसर में अमित शाह को देख लोग उत्साहित हो उठे।

PunjabKesari
देवेंद्र फडणवीस ने किया दर्शन
महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस अपने वाराणसी दौरे पर थे। उन्होंने काशी विश्वनाथ धाम पहुंचकर विधि- विधान से बाबा की पूजा की और आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके बाद परिसर का भ्रमण और  तस्वीरें खिंचवाई।

PunjabKesari
कलराज मिश्र ने किया दर्शन-पूजन
राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र विश्वनाथ धाम पहुंचे और उन्होंने भी विधि- विधान से बाबा का दर्शन-पूजन किया। बता दें कि इतनी भीषण गर्मी में भी बड़ी संख्या में श्रद्धालु लगातार विश्वनाथ धाम पहुंच रहे है और बाबा का आशीर्वाद ले रहे है।

यह भी पढ़ेंः यूपी में तीन महीने में PM मोदी की 9 जनसभाएं और रोड शो; विपक्ष पर साधा जमकर निशाना, 70 बार किया माफियाराज का जिक्र
लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन महीने में यूपी में नौ जनसभा, सम्मेलन और रोड शो कर वोटरों को साधा है। पीएम ने अपनी इन जनसभाओं के जरिये पूर्वांचल का राजनीतिक, सामाजिक और जातीय समीकरण साधा है। इस दौरान विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा गया। साथ ही पीएम ने कहा कि प्रदेश में अब माफिया राज खत्म हो गया है। जनसभाएं और रोड शो कर पीएम ने यूपी की 80 सीटों पर बड़ी जीत हासिल करने का आह्वान किया है।

 

   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static