पिता बना हैवान! गर्म चिमटे से बेटी को दागा, बचाने आए बाबा को बुरी तरह से पीटा

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 07:26 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के ललितपुर में बच्चों के साथ खेलने पर एक व्यक्ति ने अपनी 11 साल की बेटी को गर्म चिमटे से कई जगह दाग दिया। पुलिस ने सोमवार को मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। सौजना थाने की प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) पारुल सिंह चंदेल ने सोमवार को बताया कि थाना क्षेत्र के बारौन गांव में रामस्वरूप उर्फ रमसू की 11 साल की बेटी हमउम्र बच्चों के साथ शनिवार को घर में खेल रही थी। इसी दौरान बोरी में रखी पोई की भाजी बकरियों ने गिरा दी।

उन्होंने बताया कि इसी से नाराज रमसू ने चूल्हे के पास रखे गर्म चिमटे से बेटी की हथेली और शरीर के कई अंगों को दाग दिया। बचाने आए बच्ची के बाबा को भी बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया। एसएचओ चंदेल ने बताया कि सोमवार को बच्ची के बाबा ललंजू की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर रामस्वरूप उर्फ रमसू को गिरफ्तार कर लिया गया और बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

ये भी पढ़ें:- रिलेशनशिप में रह रही युवती ने उठाया खौफनाक: डीएम ऑफिस के सामने खाया जहर, जानिए क्या रही वजह?

शामली: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों को लेकर सख्त है और अधिकारियों को भी लगातार निर्देश दिए जाते है की महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचारों को गंभीरता से ले और कार्रवाई करे। इसके बावजूद भी अधिकारी सरकार की लुटिया डुबाने में लगे हैं। ऐसा ही ताजा मामला शामली से सामने आया है जहां पर एक युवती अपने प्रेमी के साथ लिवइन में रहती थी,  लेकिन प्रेमी ने उसे धोखा देकर किसी और से शादी रचा ली। जिससे  पीड़िता युवती न्याय के लिए अधिकारियों के चक्कर लगाती रही लेकिन उसकी कही पर सुनवाई नहीं हुई जिसे नाराज हो कर युवती ने डीएम ऑफिस पर विषैले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिससे युवती की हालत बिगड़ती। घटना के बाद पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने तत्काल युवती को बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static