'4 जून को NDA की विजय निश्चित है', चंदौली में बोले अमित शाह

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 04:18 PM (IST)

चंदौली: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का प्रचार करने उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 4 जून को NDA की विजय निश्चित है। हार के बाद विपक्ष EVM को दोष देगा। ये परिवारवादियों का गठबंधन है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के पास कोई नेता नहीं है। अगर ये जीते तो पीएम कौन होगा? बारी-बारी से ये लोग पीएम बानएंगे। अमित शाह ने सपा पर हमलावर होते हुए कहा कि सपा ने कार सेवकों पर गोलियां चलवाई थी। इन्होंने माफियाओं को संरक्षण दिया।
PunjabKesari
'23 साल तक CM और PM रहने के बावजूद मोदी जी पर 25 पैसे का भी नहीं है आरोप'
अमित शाह ने कहा कि इस चुनाव में एक और 12 लाख करोड़ के घपले, घोटाले और भ्रष्टाचार करने वाले ये घमंडिया गठबंधन है। वहीं, दूसरी ओर 23 साल तक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहने के बावजूद जिनपर 25 पैसे का भी आरोप नहीं है, ऐसे हमारे नेता नरेन्द्र मोदी जी हैं। उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को समाप्त कर दिया। ये राहुल बाबा उस समय भी कहते थे कि जम्मू-कश्मीर से 370 मत हटाओ, वहां खून की नदियां बह जाएंगी। अरे राहुल बाबा, ये भाजपा की सरकार है... खून की नदियां तो छोड़ो, किसी की कंकड़ चलाने की भी हिम्मत नहीं है। मोदी जी ने हमेशा के लिए जम्मू-कश्मीर को भारत से जोड़ने और देश को सुरक्षित करने का काम किया।
PunjabKesari
'हमारे योगी जी ने गुंडों को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम किया...'
केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि एक ओर, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस है। जिन्होंने कार सेवकों पर गोलियां चलवाई। दूसरी ओर, राम मंदिर बनवाने वाले मोदी जी हैं। आज ये दोनों के बीच का चुनाव है और आपको तय करना है। उन्होंने आगे कहा कि सपा के शासन में हर जिले में एक गुंडा था, लेकिन अब दिखाई पड़ता है क्या? हमारे योगी जी ने गुंडों को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम किया। अब यूपी में एक जिला, एक गुंडा की जगह यूपी की विकास के लिए वन डिस्ट्रिक्ट और वन प्रोडक्ट योगी जी लाए हैं।

ये भी पढ़ें.....
- सपा विधायक रफीक अंसारी गिरफ्तार,  इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जारी किया था गैर जमानती वारंट

इलाहाबाद हाईकोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद बाराबंकी के जैदपुर थाना पुलिस ने सपा विधायक रफीक अंसारी को राजधानी लखनऊ से लौटते हुए गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट के आदेश वाजजूद भी सपा विधायक फरार चल रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static