रामपुर में बड़ा हादसा: गणपति प्रतिमा विसर्जन करने आए 4 किशोर डूबे, एक को गोताखोर ने बचाया; 3 की तलाश जारी

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 12:44 AM (IST)

Rampur News, (रवि शंकर): स्वार कोतवाली क्षेत्र की चौकी मसवासी के सुल्तानपुर पट्टी में गणपति प्रतिमा विसर्जन करने आए 4 किशोर कोसी नदी में डूब गए। स्थानीय तैराकों ने एक किशोर को बचा लिया जबकि 3 युवक तेज बहाव के कारण हाथ नहीं आ सके। सूचना पर सीओ कोतवाल सहित चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच युवकों की तलाश में जुट गए।
PunjabKesari
बता दें कि शनिवार को उत्तराखंड काशीपुर के कचनाल गाजी गढ्ढा कालोनी वार्ड 40 के लोग गणपति प्रतिमा को विसर्जन करने कोसी नदी पर आए थे। इस दौरान नागेश 22 वर्ष, दक्ष 17 वर्ष व विकास 17 वर्ष व हिमांशु कोसी नदी में नहाने के लिए कूद गए। गहरी नदी और तेज बहाव के कारण किशोर नदी की धार में बहते चले गए। जिसको देख प्रतिमा विसर्जन करने वालों में हड़कंप मच गया। वहीं मौके पर मौजूद कुछ स्थानीय तैराकों ने हिमांशु को बचा लिया लेकिन बहाव तेज होने के कारण तीन किशोरों को बचाने में कामयाब नहीं हो सके।
PunjabKesari
सीओ अतुल पांडेय ने बताया की कोसी नदी में डूबे युवकों को खोजने के लिए गोताखोरों की मुरादाबाद से टीम बुलाई गई है जल्द ही युवकों को खोज निकाला जाएगा। वहीं घटना की सूचना के बाद रामपुर जिला अधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार से बात कर हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static