गाजीपुर में विपक्ष पर बरसे शाह, कहा- हम पाकिस्तान वालों के साथ इलू-इलू नहीं करते

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 12:19 PM (IST)

गाजीपुरः बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गाजीपुर से बीजेपी प्रत्याशी मनोज सिन्हा के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। शाह ने कहा कि देश में 10 साल तक मौनी बाबा(मनमोहन सिंह) की सरकार थी पाकिस्तान से कोई भी आता था और हमारे भारतीय जवान का सिर काट कर ले जाता था, लेकिन सरकार कुछ नहीं कर पाती थी।

शाह ने कहा कि अब ऐसा नहीं हो रहा है। उरी पर आतंकी हमला हुआ, लेकिन मोदी सरकार ने एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक कर शहीदों की 13वीं के दिन हमारे जवानों ने पाकिस्तान के घर में घुसकर बदला लिया हम भाजपा वाले हैं हम आतंकियों के साथ ईलू—ईलू नहीं कर सकते, हम देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि उधर से अगर गोली आएगी इधर से गोला जाएगा और ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा।

शाह ने आरोप कांग्रेस पर आरोप लगाया कि ये कश्मीर को हिन्दुस्तान से अलग करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी उमर अब्दुल्ला के बयान पर कुछ नहीं बोलते हैं, उन्हें लगता हैं अगर बोलेंगे तो वोट बैंक चला जाएगा। जब तक भाजपा का एक भी कार्यकर्ता जिंदा है कश्मीर को भारत से कोई अलग नहीं कर सकता है। कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है। गठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आतंकवादी पाकिस्तान के मरे, लेकिन बुआ भतीजे और राहुल बाबा के ऑफिस में मातम पसर गया। मुझे पता नहीं चलता इन्हें इतना दुःख क्यों हुआ? इनके चेहरे क्यों लटक गए? वो आतंकी इनके चचेरे-ममेरे भाई लगते थे क्या? राहुल गांधी अपने घोषणा पत्र में देशद्रोह की धारा को हटाने की बात कर रहे हैं। ताकि भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा लगाने वालों को जेल न हो सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static