'BJP और Congress की सरकारों को हमें सत्ता में आने से रोकना है', बिजनौर में विपक्ष पर जमकर बरसीं मायावती

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 04:32 PM (IST)

बिजनौर (गौरव वर्मा): बसपा सुप्रीमो मायावती आज यानी मंगलवार को चुनाव प्रचार करने बिजनौर के नुमाइश ग्राउंड में पहुंची। जहां उन्होंने बिजनौर लोकसभा से बसपा प्रत्याशी चौधरी विजेंद्र सिंह और नगीना सुरक्षित सीट से बसपा प्रत्याशी सुरेंद्र पाल के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। उन्होंने जनता से बसपा प्रत्याशियों के हित में वोट डालने की अपील की।
PunjabKesari
'भाजपा सरकार 5 साल पूंजीपतियों की मदद करने में लगी रही'
मायावती ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आपकी भीड़ देखकर मैं निश्चित हो गई की। अबकी बार आप बिजनौर से हमारे प्रत्याशी चौधरी विजेंद्र सिंह और नगीना प्रत्याशी सुरेंद्र पाल को भारी मतों से वोट देकर विजय बनाने का काम करेंगे। इसी दौरान मायावती ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि अबकी बार सांप्रदायिक व पूंजी पतियों की मदद करने वाले भाजपा सरकार भी सत्ता में आने वाली नहीं है। यह जुमलेबाजी की सरकार है। इस बात को जनता समझ चुकी है। अच्छे दिन और खातों में रुपए डालने के बस झूठे वादे किए थे। जिसको जनता समझ चुकी है। बीजेपी के नेता जनता से झूठ बोलने और पूंजीपतियों की मदद करने में 5 साल लगी रही। जनता इन सब चीजों को समझ चुकी है।
PunjabKesari
'बीजेपी और कांग्रेस की सरकारों को हमें सत्ता मे आने से रोकना है'
बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि अब किसान भी सरकारों के कामों को देखते हुए अबकी बार लोकसभा चुनाव में वोट करेंगे। उन्होंने कहा कि बसपा की सरकारों में सभी जातियों को एक साथ लेकर उनके हित में काम करने का काम किया गया है। बसपा आज भी सवर्जन सुखाय और सर्वजन हिताय के सिद्धांत पर काम कर रही है। मायावती ने कहा कि हमारे देश की चारों तरफ से सीमाएं भी सुरक्षित नहीं है। बीजेपी और कांग्रेस की सरकारों को हमें सत्ता मे आने से रोकना है। उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार केंद्र में आती है तो हम जैसे यूपी में विकास और सभी को लेकर साथ चले हैं। उसी के आधार पर हम केंद्र में भी जनता हित में काम करेंगे। आपको अपना वोट केवल BSP के प्रत्याशियों को देना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static