UPPCS RESULT 2017: प्रतापगढ़ के अमित ने मारी बाजी, दूसरे स्थान पर रहे प्रयागराज के अनुपम

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 10:06 AM (IST)

प्रतापगढ़/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग की पीसीएस 2017 परीक्षा में प्रतापगढ़ के अमित शुक्ला ने बाजी मारी है, जबकि दूसरा स्थान प्रयागराज के अनुपम मिश्रा और तीसरा स्थान प्रतापगढ़ की मीनाक्षी पांडेय को मिला है। आयोग ने गुरुवार देर शाम पीसीएस परीक्षा 2017 का अंतिम परिणाम जारी किया।

इस परीक्षा में 676 पीसीएस अधिकारियों का चयन हुआ। प्रारंभिक परीक्षा 24 सितंबर 2017 को हुई थी, जबकि मुख्य परीक्षा जून 2018 में संपन्न हुई थी। मुख्य परीक्षा में 12295 अभ्यर्थी शामिल थे जिसमें 2029 अभ्यर्थी साक्षात्कार के लिए सफल हुए थे। आयोग के एक प्रवक्ता ने बताया कि इस परीक्षा के लिए इंटरव्यू 16 सितंबर से 1 अक्टूबर के बीच संपन्न हुए थे।
PunjabKesari
जानिए, किन अभ्यर्थियों ने बनाई टॉप-5 में जगह
प्रतापगढ़ की कुंडा तहसील निवासी अमित ने परीक्षा में सर्वाधिक अंक अर्जित किए हैं, जबकि प्रयागराज के एमआइजी एडीए कालोनी नैनी निवासी अनुपम मिश्र दूसरे स्थान पर रहे। तीसरा स्थान हासिल करने वाली मीनाक्षी पांडेय ने पीसीएस 2017 के महिला वर्ग में अव्वल स्थान हासिल किया था। श्रावस्ती के शत्रुहन पाठक को चौथा और मुरादाबाद की निधि डोडवाल ने 5वां स्थान हासिल किया है।

CM योगी ने सफल अभ्यर्थियों को दी बधाई
वहीं परीक्षा में सफल हुए अभ्यर्थियों को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, UPPCS-2017 में सफल हुए अभ्यर्थियों को मेरी शुभकामनाएं। साथ ही उनके मार्गदर्शक माता पिता और शिक्षकगण भी बधाई के पात्र हैं। मैं सभी के सफल और उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं। मुझे विश्वास है कि यह युवा शक्ति पूरी निष्ठा और ईमानदारी से नए यूपी के निर्माण में अपना सहयोग करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static