अमरोहा में निर्दलीय प्रत्याशी की पीट-पीट कर हत्या, डंडों व लोहे की रॉड से किया गया हमला

punjabkesari.in Friday, May 05, 2023 - 12:09 PM (IST)

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से निर्दलीय सभासद प्रत्याशी की पीट-पीट कर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दो दिन पहले दबंगों ने सभासद प्रत्याशी पर जानलेवा हमला किया था। निर्दलीय प्रत्याशी मधुसूदन भुर्जी पर कुछ लोगों ने डंडों व लोहे की रॉड से हमला किया था। गंभीर रूप से घायल सभासद प्रत्याशी का मेरठ के अस्पताल में इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान सभासद प्रत्याशी मधुसूदन की मौत हो गई है।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला?
मामला हसनपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला कायस्थान का है। यहां मधुसूदन भुर्जी की हसनपुर में मिठाई की दुकान है। परिजनों का कहना है कि बुधवार की रात वह ब्लॉक कॉलोनी में अपने वार्ड के एक समर्थक से मिलने उसके घर गए थे। वहां से लौटते समय उन पर हमला किया गया। घायल अवस्था में मधुसूदन को सीएचसी लाया गया। जहां से बुधवार रात ही हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बृहस्पतिवार शाम उनकी मौत हो गई। रात करीब 10 बजे शव हसनपुर पहुंचने पर परिजन व आसपास के लोग थाने पर जुट गए। शव गेट पर रखकर एसडीएम के अर्दली चंदन के बेटे पंकज पर हत्या का आरोप लगाया। पंकज भी वार्ड 14 से सभासद पद के लिए निर्दलीय प्रत्याशी है। पुलिस ने आरोपी पर रिपोर्ट दर्ज करने का भरोसा देकर घर वालों को शांत किया। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
PunjabKesari
परिजनों ने वार्ड से सभासद पद के एक अन्य प्रत्याशी पंकज पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों ने थाने के गेट पर शव रखकर जाम लगाया है। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। मधुसूदन भुर्जी हसनपुर नगर पालिका के वार्ड 14 से सभासद पद के निर्दलीय प्रत्याशी थे। परिजनों की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज किया है, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस
एसपी आदित्य लांग्हे का कहना है कि हसनपुर में सभासद प्रत्याशी की मौत के मामले में उनके परिजनों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। घटना में जो भी शामिल होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static