Road Accident: रामपुर में अनियंत्रित कार ने घर के बाहर खेल रहे 4 मासूम बच्चों को रौंदा, हालात नाजुक

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2024 - 10:31 PM (IST)

Rampur News, (रवि शंकर): जनपद रामपुर की कोतवाली स्वार के ग्राम मुंशीगंज में अनियंत्रित कार ने घर के बाहर खेल रहे 4 मासूम बच्चों को जोरदार टक्कर मार दी जिससे अचानक चीख-पुकार मच गई। हादसें में घायल बच्चों को समुदाय स्वास्थ्य केन्द्र स्वार में भर्ती कराया गया जहां 2 बच्चों की हालात बेहद गंभीर होने के चलते उन्हें बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया हैं।
PunjabKesari
बता दें कि मुरादाबाद की ओर से तेज रफ्तार आ रही कार की टक्कर के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई जिसके बाद शराब के नशे में गाड़ी चला रहे गाड़ी चालक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया। फिर क्या था पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर थाने ले गई।
PunjabKesari
वहीं इस मामले पर प्रभारी समुदाय स्वास्थ्य केंद्र स्वार डॉ. देवेश चौधरी ने बताया कि यहां एक एक्सीडेंट हुआ था अभी उसी के रिगार्डिंग यहां पेशेंट आए थे उसमें चार बच्चे थे दो की हालत थोड़ी सीरियस थी दो बच्चे ठीक थे। जिसमें सबके ड्रेसिंग वगैरा करके उन्हें रेफर कर दिया गया है। यह हादसा मुंशीगंज रोड पर हुआ है। इन बच्चों में दो की उम्र चार साल, एक ही 5 साल और एक की 2 साल है इसमें दो बच्चे थोड़े सीरियस हैं जिन्हें रेफर कर दिया गया है और बाकी दो को ड्रेसिंग करके घर भेज दिया गया है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static