फर्जीवाड़े का शिकार बनी अनामिका शुक्ला की UP के इस विद्यालय में होगी नियुक्ति

punjabkesari.in Friday, Jun 12, 2020 - 09:56 PM (IST)

गोंडाः उत्तर प्रदेश में बड़े फर्जीवाड़े का शिकार बनी अनामिका शुक्ला के लिए आखिरकार खुशखबरी आ ही गई। जहां भैया चंद्रभान दत्त स्मारक विद्यालय रामपुर टेंगरहा के प्रबंधक दिग्विजय पांडेय ने अनामिका शुक्ला को विद्यालय में नौकरी दी है। इसके साथ ही उन्होंने अनामिका को तीन दिनों में मूल शैक्षिक व प्रशिक्षण प्रमाण पत्रों के साथ कार्यभार ग्रहण करने को कहा है।

बता दें कि प्रबंधक ने अनामिका को विद्यालय के प्राइमरी अनुभाग में शिक्षक पद पर शासन द्वारा देय वेतनमान में चयनित किया है। उन्होंने कहा कि उनके यहां विद्यालय के प्राइमरी अनुभाग में छात्र संख्या अधिक है। वहीं अनामिका योग्य हैं। इसको लेकर उन्हें नियुक्त किया जा रहा है।

वहीं गोंडा में किस अनामिका शुक्ला ने कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में नौकरी के लिए आवेदन किया था। इसकी पड़ताल के लिए आवेदन पत्र में अंकित मोबाइल नंबर का सहारा लिया जा रहा है। जिसके जरिए विभागीय अधिकारी आवेदन करने वाली अनामिका तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं। बेसिक शिक्षा विभाग के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में नौकरी पाने के लिए अनामिका शुक्ला के नाम से आवेदन किया गया था। लेकिन अनामिका ने बीएसए को दिए पत्र में कहा था कि वे कहीं नौकरी नहीं कर रहीं। आवेदन किया था लेकिन, काउंसिलिंग में प्रतिभाग नहीं कर पाईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static