Maharajganj News: मानदेय कटने से नाराज रोडवेज कर्मी ने टावर पर चढ़कर किया हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस

punjabkesari.in Monday, Apr 03, 2023 - 04:46 PM (IST)

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज (Maharajganj) जिले में सोमवार को रोडवेज बस चालक ने मानदेय कटने से नाराज होकर BSNL टावर पर चढ़ कर जमकर हंगामा किया। मान मनौवल के बाद पुलिस ने उसे टावर से उतारा और रोडवेज बस परिसर में ले गए। जहां अधिकारियों ने उसको पूरा मानदेय देने का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ें...
Sonbhadra News: पत्नी की बेरहमी से हत्या कर लाश के पास सो गया पति, फैली सनसनी
अयोध्या में रामजन्म भूमि परिसर, हाईकोर्ट और सचिवालय की बढ़ाई सुरक्षा, 7 BDDS और AS चेक टीमें की तैनात


5 हजार रुपए मानदेय काटने पर नाराज रोडवेज कर्मी ने किया हंगामा
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सनौली कस्बा निवासी अख्तर संविदा पर परिवहन विभाग में रोडवेज बस चालक है। सोमवार को ड्यूटी पर पहुंचा तो उसे पता चला कि उसका 5 हजार रुपए मानदेय काट दिया गया है। इससे नाराज होकर वह कस्बे में स्थित BSNL टावर पर चढ़ गया और वहां से आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। थोड़ी देर में मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। आधे घंटे तक संविदा चालक हंगामा करता रहा। इस बीच मौके पर पुलिस पहुंच गई और बड़े ही मशक्कत के बाद उसे टावर से उतारा गया।        

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
Madhya Pradesh की तर्ज पर यूपी सरकार गेहूं खरीद के मानको में केंन्द्र से करेगी राहत की मांग
भाजपा के स्थापना दिवस से आंबेडकर जयंती तक चलेगा सामाजिक न्याय सप्ताह, भूपेंद्र चौधरी और धर्मपाल ने की तैयारियों की समीक्षा


किसी भी कर्मी का कोई नुकसान ना होने पाए- नंदकिशोर चौधरी
सोनौली बस डिपो के ARM नंदकिशोर चौधरी ने बताया कि डीजल का कम औसत देने की वजह से विभागीय आदेशों के अनुरूप कार्रवाई हुई थी। इस बात का ख्याल रखा जाएगा कि किसी भी कर्मी का कोई नुकसान ना होने पाए। ARM ने सभी चालकों को निर्देश भी दिया कि सभी लोग डीजल औसत के मानक पर खरा उतरे, जिससे विभाग को किसी कर्मी के विरुद्ध कार्रवाई न करनी पड़े। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static