प्रेम-प्रसंग से नाराज पिता ने बेटी की हत्या की दी सुपारी, मौत के लिए बनाया था ये प्लान

punjabkesari.in Sunday, Aug 07, 2022 - 02:38 PM (IST)

मेरठ: जिले के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में एक व्‍यक्ति द्वारा अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज होकर उसकी हत्या की कथित सुपारी एक वार्ड ब्वॉय को देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में पिता, वार्ड ब्वॉय और अस्पताल की एक महिला कर्मी के खिलाफ मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। जिला पुलिस के प्रवक्ता ने शनिवार को यह जानकारी दी।

 पुलिस के अनुसार शिवलोकपुरी निवासी नवीन कुमार नामक एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के प्रेम-प्रसंग से परेशान होकर उसे जान से मारने के लिए एक वार्ड ब्वॉय को सुपारी दी। वार्ड ब्वॉय ने अस्पताल की एक महिला कर्मी के साथ मिलकर फर्जी चिकित्सक बनकर युवती को पोटेशियम क्लोराइड की अधिक मात्रा इंजेक्शन के माध्यम से दी। उन्होंने बताया कि इससे युवती की हालत बिगड़ने लगी, डॉक्टरों ने जांच की तो इंजेक्शन दिए जाने का पता चला। पुलिस ने बताया कि बाद में अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे से आरोपी की पहचान हुई और साजिश का पता चला।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता के आरोपी पिता ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि उसकी बेटी ने प्रेम प्रसंग के चलते छत से आत्महत्या की कोशिश की थी, लेकिन उसने लोकलाज की वजह से अस्पताल को बताया था कि बेटी हादसे की वजह से छत से गिरी है। पुलिस ने घटना के संबंध में नवीन कुमार,नरेश कुमार व सोनिया के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर तीनों को शनिवार को गिरफ्तार किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static