नौकरी से निकाले जाने पर आया गुस्सा, सिरफिरे ‘कार वॉशर'' ने 15 गाड़ियों पर फेंका तेजाब...CCTV में कैद हुई घटना

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 12:24 PM (IST)

नोएडा (गौरव गौर): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक सनकी व्यक्ति ने नौकरी से निकाले जाने से नाराज होकर सोसाइटी में खड़ी 15 गाड़ियों पर तेजाब डालकर मौके से फरार होने की कोशिश कर रहा था, लेकिन सोसाइटी के शिक्षाकर्मियों ने उसे देख लिया। उन्होंने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले करते हुए मामला दर्ज कराया। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और मामला दर्ज कर जांच शुरू की। आरोपी की यह हरकत वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः CM योगी का मुरादाबाद और वाराणसी दौरा आज, तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में होंगे शामिल

युवक ने 15 लोगों पर फेंका तेजाब
मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर 75 स्थित मैक्सवेलस्नो व्हाइट हाउस सोसाइटी में एक सनकी युवक ने सोसाइटी की पार्किंग में खड़ी लगभग 15 लोगों की कारों पर तेजाब फेंक दिया। जिसकी वजह से पार्किंग में खड़ी गाड़ियों के पेंट और शीशे खराब हो गए सनकी युवक ने कारों पर तेजाब फेंकने का फैसला सिर्फ इसलिए लिया क्योंकि उसको सोसाइटी के लोगों ने नौकरी से निकाल दिया था। आरोपी हरदोई का रहने वाला है और उसका नाम रामराज है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः फर्जी अंकपत्र मामला: BJP के पूर्व विधायक की सजा बरकरार, इलाहाबाद HC ने खारिज की याचिका

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल
इस मामले में पुलिस ने बताया कि रामराज सोसाइटी में कारों के सफाई का काम करता था । सोसाइटी के लोग उसके काम से खुश नहीं थे जिसकी वजह से कुछ दिन पहले ही सोसाइटी वालों ने उसे काम से हटा दिया था। इसी बात से नाराज होकर रामराज ने सोसायटी के पार्किंग में खड़ी गाड़ियों पर तेजाब फेंक दिया जिसके कारण लगभग 15 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। आरोपी को सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया थाना 113 कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static