अवैध संबंधों से खफा भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट, हत्यारा भाई गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Nov 03, 2022 - 12:33 PM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर अवैध संबंधों के चलते भाई ने बहन को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी भाई के खिलाफ मृतक की मां ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला गोंडा जिले के कटरा बाजार थाना क्षेत्र के दामोदरपुर गांव की है। मृतिका मां गांव में किसी के यहां उधार के पैसे वापस करने के लिए गई। उसके कुछ देर बाद घर वापस लौटने पर दरवाजा खटखटाया। दरवाजा काफी देर तक नहीं खुला। बाद में जब दरवाजा खोला तो घर में बेटी के साथ गांव के एक युवक को देखा। जिसे लेकर कही सुनी हुई। आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मां ने बेटे को फोन पर दी।

उन्होंने बताया कि जब भाई देर रात घर पहुंचा तो बहन से मामले की पूछताछ करने लगा। बहिन उल्टा जवाब देने लगी। जिससे गुस्साए भाई ने सजरूलनिशा (16)  बहन की गला काटकर मौत के घाट उतार दिया। लडकी की मां तशलिमा ने बताया कि उसके दो बेटे व दो बेटिया है बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। बड़े बेटे कलीम की शादी कुछ माह पूर्व किया था। उसका छोटा लड़का बाहर कमाता है। उसके पति ने कुछ साल पहले फांसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली थी। घर में मां बेटी और एक बड़ा भाई रहता है। मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसके गिरफ्तार कर लिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static