कमबख्त इश्क, प्रेमी से नाराज प्रेमिका नदी में कूदी

9/12/2020 2:03:14 PM

शाहजहाँपुर: इश्क वो आग है गालिब जो लगाए न लगे और बुझाए न बुझे। जी हां, बात जब प्यार की हो तो प्रेमी-प्रेमिका कुछ भी करने से नहीं डरते फिर वह चाहे मौत के गले को लगाना ही क्यों ना हो। ऐसा ही कुछ यूपी के शाहजहाँपुर में हुआ है। यहां एक नाबालिग प्रेमिका, प्रेमी से नाराज होकर नदी में कूद गई। गनीमत यह रही कि मौके पर आस-पास के राहगीर मौजूद थे उन्होंने उसे तुरंत बचा लिया। 

पूरा मामला थाना चौक कोतवाली क्षेत्र के गर्रा नदी का है। यहां पर दोनों प्रेमी-प्रेमिका पहुंचे थे। प्रेमी से किसी बात को लेकर नाराज चल रही प्रेमिका पुल पर रुक गई। इस दौरान दोनों में हुई कहासुनी पर प्रेमिका ने नदी नें छलांग लगा दी। फिलहाल जैसे तैसे ग्रामीणों ने उसे बचा लिया। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले गई। 

PunjabKesari
युवती काे नदी से निकालने की सफल काेशिश कर रहे युवक काे देख रही पुल पर खड़ी भीड़। इस दाैरान काफी लाेग युवती का वीडियाे बनाने में जुटे रहे। खबर इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। 


PunjabKesari
युवती के नदी में कूदने की खबर जैसे ही लाेगाें काे पता चली राहगीर रुककर देखने लगे। इस दाैरान पुल पर अधिक भीड़ इकट्ठा हाे जाने के कारण जाम की स्थित उत्पन्न हाे गई। 


PunjabKesari
तस्वीराें में साफ ताैर पर देखा जा सकता है कि कैसे लाेग पुल पर खड़े हाेकर देख रहे हैं। 


Ajay kumar

Related News