बुलंदशहरः आक्रोशित वोटर्स ने किया मतदान का बहिष्कार, कहा-रास्ता नहीं तो वोट नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Nov 03, 2020 - 11:33 AM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश में आज 7 विधानसभा सीटों में उपचुनाव चल रहा है। वहीं बुलंदशहर में लोगों ने वोट नहीं देने का नोटिस चस्पा दिया है। इसके साथ ही आज लोगों ने मतदान का बहिष्कार भी किया है।

बता दें कि पाश इलाका डीएम कॉलोनी जहां जिले के तमाम अप्सरान रहते हैं वहां से लगे हुए इलाके के लोगों ने अपने घरों के बाहर रास्ता नहीं तो वोट नहीं के नोटिस चस्पा किए हैं। लोगों का आरोप है कि उनके घरों से निकलने वाला रास्ता 50 वर्षों से खुला था मगर डीएम कॉलोनी जहाँ अधिकारियों के आवास हैं वहां से उनके घरों को जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया गया जिसके चलते इन घरों में रहने वाले लोगों को रास्ता नहीं मिल पा रहा हैं, जिसकी वजह से आज इलाके के सभी लोगों ने मतदान का बहिष्कार किया है।

लोगों ने आगे बताया कि इन इलाकों के रास्ते बंद होने के बाद काफी विवाद रहा तत्कालीन जिलाधिकारी रोशन जैकब के वक्त में जिले के भाजपा सांसद पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया था इतना ही नहीं इलाके के लोगों के विरोध करने पर कई लोगों पर भी मुकदमा दर्ज किया गया था मगर इस बार उपचुनाव में इन सभी लोगों का गुस्सा सामने आया है जिसके चलते यहां के लोग आज मतदान नहीं कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static