CM योगी का ऐलान- शूटर दादी के नाम पर होगा नोएडा की शूटिंग रेंज का नाम, बोलें- मातृ शक्ति को नमन

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 08:05 PM (IST)

नोएडाः कोरोना की चपेट में आकर मौत  को प्राप्त होने वाली शूटर दादी के नाम से फेमस चंद्रो तोमर को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा ऐलान किया है। नोएडा स्टेडियम की शूटिंग रेंज का नाम शूटर दादी तोमर के नाम पर रखाएगा।

इस बाबत जेवर से भाजपा के विधायक ठाकुर धीरेन्द्र सिंह ने ट्वीट करते हुए सीएम योगी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा है मैं आभारी हूँ प्रदेश के मुख्यमंत्री जी का,जिन्होंने मेरी प्रार्थना को स्वीकार किया, “रूढ़िवादी समाज से देश और दुनिया में अपने हुनर का लोहा मनवाने वाली,शूटर दादी को सही मायने में आज सच्ची श्रद्धांजलि मिली है। गौरतलब है कि कोरोना की चपेट में आकर 30 अप्रैल को शूटर दादी की मौत हो गई थी। उनकी जिंदगी पर आधारित हिंदी फिल्म 'सांड की आंख' नाम से भी बन चुकी है।

वहीं सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा कि नोएडा में स्थापित शूटिंग रेंज को अब प्रख्यात निशानेबाज, जीवटता, जिजीविषा व नारी सशक्तिकरण की प्रतीक 'चन्द्रो तोमर जी' के नाम से जाना जाएगा। 'चन्द्रो तोमर जी' के नाम पर शूटिंग रेंज का नामकरण @UPGovt के "मिशन शक्ति" अभियान की भावनाओं के अनुरूप मातृ शक्ति को नमन है।”

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static