BJP-MLA अल्का राय की प्रियंका को एक और भावुक चिट्ठी, बोलीं- क्यों मुख्तार को बनाया राज्य अतिथि ?

punjabkesari.in Tuesday, Feb 02, 2021 - 02:31 PM (IST)

गाज़ीपुर: गाज़ीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से लोकप्रिय विधायक रहे स्व कृष्णानंद राय की पत्नी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक अलका राय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को एक और मार्मिक चिट्ठी लिखीं हैं। जिसमें उन्होंने कहा कि मेरे पति के हत्यारे मुख्तार अंसारी और उसके ईनामी बेटे को आप और आपकी कांग्रेस शासित सरकार ने राज्य अतिथि बना रखा है। इसका जीता जागता उदाहरण राजस्थान में देखने को मिला। सरकार द्वारा मुख्तार के इनामिया बेटे अब्बास की सरकारी संरक्षण में धूम धाम से शादी कराई गई। जिससे मुझे और मेरे परिवार को कष्ट हुआ।

PunjabKesari
कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए बीजेपी विधायक ने लिखा कि, “यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की अदालतों में वांछित अपराधी मुख्तार को लानें के लिए 32 बार अपने वाहन भेज चुके हैं लेकिन आप और आपकी पंजाब सरकार मुख्तार को बचाने में लगी है।”  

अल्का राय ने लिखा, “एक महिला होने के नाते मुझे उम्मीद थी कि आप मेरे दर्द को समझेंगी। आप आए दिन अपराध और अपराधियों के खिलाफ दावे करती रहती हैं, लेकिन इंसाफ मांग रही मुझ जैसी अनेकों पीड़िताओं का न तो आप ने जवाब देना उचित समझा और न ही मुझे इंसाफ दिलाने की कोशिश की। इससे यह बात स्पष्ट है कि आप और आपकी सरकार पूरी तरह मुख्तार और उसके अपराध के पीछे खड़ी है। मुझे आपके जवाब का इंतजार रहेगा।” 

गौरतलब है कि इससे पूर्व में भी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक अलका राय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को भावुक चिट्ठी लिख चुकी है। जिसमें उन्होंने पूछा था कि वोटबैंक की मजबूरी में आप क्यों एक कुख्यात अपराधी (मुख्तार अंसारी) को बचाने की कोशिश कर रही हैं। इसके संबंध में भी राय ने प्रियंका गांधी वाड्रा से जवाब की आश की थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static