Mirzapur Webseries के विरोध मे आईं अनुप्रिया, बाेलीं- हिंसक इलाका बताकर किया जा रहा है बदनाम

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 03:29 PM (IST)

मिर्ज़ापुर: उत्तर प्रदेश के जनपद मिर्जापुर के नाम पर बनी मिर्ज़ापुर वेबसीरीज के विरोध के स्वर तेज होते जा रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री और मिर्ज़ापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने वेब सीरीज का ट्वीट कर विरोध जताया है। सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जांच कराने और कार्यवाही की मांग की है।

PunjabKesari
अनुप्रिया पटेल ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा कि, “माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी एवं माननीय मुख्यमंत्री @myogiadityanath जी के नेतृत्व में मिर्ज़ापुर विकासरत है। यह समरसता का केंद्र है। मिर्ज़ापुर नामक Webseries के ज़रिए इसे हिंसक इलाक़ा बताकर बदनाम किया जा रहा है। इस सीरीज़ के माध्यम से जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है।”

PunjabKesari
उन्होंने आगे लिखा कि, “मिर्ज़ापुर ज़िले की सांसद होने के नाते मेरी माँग है कि इसकी जाँच होनी चाहिए और इसके विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए।”

PunjabKesari
गौरतलब है कि मिहिर देसाई और गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित मिर्जापुर वेबसीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्‍येंदु शर्मा के अलावा श्वेता त्रिपाठी, राजेश तैलंग, श्रेया पिंगलावकर, रसिका दुग्गल, लिलीपुट, कुलभूषण खरबंदा जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। बता दें कि इससे पहले 2018 में मिर्जापुर का पहला सीजन आया था, जिसको दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था, और इसके डॉयलाग के साथ साथ अदाकारों की अदाकारी को भी खूब पसंद किया गया था।

 

    

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static