गुलाम नबी आजाद के बयान पर अनुप्रिया की प्रतिक्रिया, कहा-इस प्रकार का बयान संवेदनहीन

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 05:28 PM (IST)

वाराणसीः कांग्रेस पार्टी अपने नेताओं के द्वारा कश्मीर मुद्दे पर दिए गए बयान पर फंसती हुई नजर आ रही है। पहले सैफुद्दीन सोज के आजाद कश्मीर के बयान पर रार हो चुकी है और अब राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद के उस बयान पर हंगामा मच गया है जिसमें उन्होंने कहा कि घाटी में चल रहे सेना के ऑपरेशन में आतंकी कम नागरिक ज्यादा मारे जा रहे हैं। अब इस बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि इस प्रकार का बयान संवेदनहीन है। एक जिम्मेदार राजनेता के रूप में ऐसी प्रतिक्रिया से बचना चाहिए। जम्मू-कश्मीर की जनता विकट परिस्थितियों से जूझ रही है। उन्होंने कहा कि एेसे हालातों में हमेशा राजनीति मतभेदों के ऊपर होकर बात करनी चाहिेए ताकि परिस्थियां बेहतर हो, लोगों को संतोष मिले और जम्मू-कश्मीर का माहौल सामान्य हो सके।

दाती महाराज मामले पर कहा कि दोषी को सजा मिलेगी
वहीं दाती महाराज पर रेप जैसे संगीन आरोप के बावजूद गिरफ्तारी न हो पाने पर कहा कि इसपर कानून अपना काम कर रहा है और देश में कानून और न्याय व्यवस्था है। दोषी को सजा मिलेगी।

ममता बेनर्जी के बयान पर साधी चुप्पी
पक्षिम बंगाल की सीएम ममता बेनर्जी द्वारा बीजेपी को आतंकी पार्टी बोलने पर अनुप्रिया बचती नजर आई और कहा कि बीजेपी के तरफ से अधिकृत प्रवक्ता बयान देंगे तो बेहतर होगा।

एनडीए को 2019 में फतेह प्राप्त होगी
राष्ट्रीय स्तर और प्रादेशिक स्तर बीजेपी के साथ गठबंधन में पड़ रही दरारों के सवाल के जवाब में कहा कि एनडीए का कुनबा मजबूत है। 2019 में पीएम मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे। विपक्षी पार्टियों के गठबंधन पर कहा कि ये कोई खतरा नहीं है। एनडीए को 2019 में फतेह प्राप्त होगी। 

गौरतलब है कि गुलाम नबी के बयान की जम्मू-कश्मीर में आतंकी से ज्यादा आम जनता मारे जा रहे है पर लश्कर ए तैयबा ने प्रेस रिलीज जारी कर समर्थन किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static