अपना दल की नाराजगी के बीच यूपी BJP अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पांडे ने दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Thursday, Dec 27, 2018 - 12:51 PM (IST)

वाराणसी(विपिन मिश्रा): उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पांडे ने पार्टी से अपना दल (एस) की नाराजगी पर कहा कि यह हमारा आपसी मामला है और हम इसे मिलकर सुलझा लेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे सभी सहयोगी हमारे साथ हैं और किसी से भी हमारी कोई नाराजगी नहीं है। अपना दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल के द्वारा भाजपा के द्वारा सम्मान ना दिए जाने के आरोप पर पांडे ने कहा कि अपना दल के नेताओं के साथ हमारी सौहार्दपूर्ण संबंध है और आगे भी रहेगा।

उन्होंने कहा कि हम सभी एक साथ मिलकर काम करेंगे। जहां तक आशीष पटेल का कहना है तो हमने एक साथ मिलकर उनको एमएलसी बनाया है। पांडे ने कहा कि 29 दिसंबर को गाजीपुर में होने वाले प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर मनोज सिन्हा से उनकी बात हुई है उन्होंने खुद अनुप्रिया पटेल को आमंत्रित करने की बात कही है। महेन्द्रनाथ पांडे ने कहा कि अगर किसी नेता को कोई परेशानी है तो हम लोग एक साथ बैठकर इस समस्या का समाधान करेंगे।

वहीं सपा-बसपा के द्वारा बिहार के तर्ज पर सीटों को लेकर बंटवारा किए जाने और गठबंधन तैयार किए जाने पर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को अभी बहुत सारे फॉर्मूले भाजपा सिखाने वाली है। अखिलेश यादव और मायावती को बहुत सारी ट्रेनिंग लेनी है। अमित शाह के नेतृत्व में हम अच्छा काम कर रहे हैं और 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में हमारी दोबारा सरकार आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static