Chitrakoot News: नामांकन काफिले पर BJP प्रत्याशी ने छिड़का मां मंदाकिनी नदी का जल, जय श्रीराम के नारे के बीच मोदी-योगी के लगे जयकारे

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 05:24 PM (IST)

Chitrakoot News: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जनपद में भारतीय जनता पार्टी से प्रत्याशी आरके सिंह पटेल सोमवार को अपना नामांकन करने के लिए सैकड़ों गाड़ी के काफिले से बांदा के लिए रवाना हुए है। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी आर के सिंह पटेल ने बेड़ी पुलिया में काफिले की गाड़ियों में शामिल लोगों पर मंदाकनी नदी का गंगा जल लेकर उनपर छिड़का और जय श्रीराम के नारे लगाकर मोदी-योगी के जयकारे लगाये।
PunjabKesari
बता दे कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी आर के सिंह पटेल आज अपना नामांकन पर्चा दाखिल करने के लिए चित्रकूट में शहर के गल्ला मंडी से सैकड़ों गाड़ी का काफिला लेकर बांदा के लिए रवाना हुए हैं। इस दौरान काफिले में शामिल सैकड़ों गाड़ियों की वजह से जगह-जगह जाम लगा रहा जिसकी वजह से जमकर आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई गई है। वहीं भाजपा प्रत्याशी आर के सिंह पटेल का कहना है कि आज मैं नामांकन पर्चा दाखिल करने जा रहा हूं जो सबसे पहले कामतानाथ के दर्शन कर मां मंदाकनी नदी का पवित्र जल लेकर बांदा जा रहा हूं।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि कभी इस जनपद में पानी की समस्या रही है। लोग भौरा दाहार से पानी लेकर अपने घर जाते थे लेकिन आज हमारी सरकार ने हर घर जल योजना के तहत लोगों के घरों तक मंदाकनी का पानी पहुंचाया है। इसलिए मंदाकनी का जल लोगों पर छिड़क कर लोगों को इस योजना के बारे में बता रहे हैं। हमे क्षेत्र की जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है। सारे वर्गो का समर्थन मोदी जी और योगी जी के साथ है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static