विधानसभा उपचुनाव में पूरी ताकत से जुटेगा अपना दल...NDA को दिलाएंगे जीत: अनुप्रिया पटेल

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 02:37 PM (IST)

UP News: उत्तर प्रदेश में दस सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने वाले है। इसी को लेकर सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे हुए है। अपना दल भी चुनाव की तैयारियां कर रहा है। इसी को लेकर अपना दल (सोनेलाल) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि यूपी में होने वाले उप चुनाव में अपना दल एस के कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ जुटेंगे और चुनाव में जीत हासिल करेंगे।

यह बोलीं अनुप्रिया पटेल
बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने आज यानी सोमवार को प्रदेश के प्रयागराज पहुंचीं। यहां पर उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने कुछ पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए आने वाले उपचुनाव की बात की। उन्होंने कहा कि दस विधानसभा की सीटों पर होने वाले उप चुनाव में अपना दल के कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ जुटेंगे और एनडीए के प्रत्याशियों को विजयी बनाएंगे। सिंबल चाहे जो हो और टिकट चाहे जिसको मिले, अपना दल के कार्यकर्ता पूरी निष्ठा के साथ चुनाव में एनडीए के प्रत्याशियों के साथ रहेंगे।

जानिए चुनाव लड़ने पर क्या बोलीं अनुप्रिया पटेल
जब अनुप्रिया पटेल से पूछा गया कि अपना दल के कार्यकर्ता कितने सीटों पर चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने इस सवाल को टाल दिया और कहा कि एनडीए के उम्मीदवार ही चुनाव लड़ेंगे। टिकट चाहे जिसको मिले, उनकी पार्टी पूरी ताकत और निष्ठा के साथ उम्मीदवारों को जिताने के लिए जोर लगाएगी।

इन सीटों पर होगा चुनाव
यूपी में अगले महीने विधानसभा की 10 रिक्त सीटों पर उपचुनाव होने की संभावना है। इनमें से एक सीट सीसामऊ (कानपुर) से सपा विधायक इरफान सोलंकी को सजा होने से रिक्त हुई है, जबकि, नौ विधायकों के लोकसभा सदस्य चुने जाने से उनकी सीटें रिक्त हुई हैं। ये नौ सीटें हैं-करहल, मिल्कीपुर, कटेहरी, कुंदरकी, मझवा, मीरापुर, खैर, गाजियाबाद और फूलपुर। इन सभी सीटों को जीतने के लिए राजनीतिक दल तैयारी में जुटे हुए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static