पूर्व महापौर की बहू से आऱिफ ने नाम बदलकर की दोस्ती, ब्लैकमेल कर किया रेप... आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jul 04, 2021 - 11:31 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक पूर्व महापौर की बहू के साथ लकड़ी कारोबारी ने नाम बदलकर दोस्ती की और फिर ब्लैकमेल करके उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया और उस पर धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा।

आगरा के पुलिस अधीक्षक (शहर) रोहन पी बोत्रे के अनुसार आरोपी के खिलाफ भादंसं और धर्मांतरण की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार पीड़िता आगरा के सदर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसकी शादी आगरा के एक पूर्व महापौर के बेटे के साथ हुई थी। पुलिस के अनुसार, 2005 में उसके पति की मौत हो गई थी। इसके कुछ साल बाद लखनऊ में एक पार्टी के दौरान उसकी मुलाकात लकड़ी कारोबारी आरिफ उर्फ आदित्य से हुई।

महिला का आरोप है कि आरिफ ने अपना नाम आदित्य आर्या और खुद को लकड़ी कारोबारी बताते हुए उसे इस बिजनेस में शामिल होने की पेशकश की। इसके बाद से दोनों की दोस्ती हो गई। पीड़िता का आरोप है कि माथे पर टीका लगाते हुए आरिफ ने एक फोटो खिंचवाई। इसे ऐसा एंगल दिया जैसे वह पीड़िता की मांग में सिंदूर भर रहा हो। महिला का आरोप है कि इसी फोटो को दिखाकर वह ब्लैकमेल करके उसका शारीरिक शोषण करने लगा और उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static