पति से हुआ विवाद तो पत्नी ने पुलिस को फोन पर दी ऐसी धमकी कि पूरा थाना भागता हुआ आया

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 10:17 PM (IST)

बरेली-मीरगंजः पति से झगड़े के बाद पत्नी ने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को धमकी दे डाली कि उसके पति को गिरफ्तार न किया तो वह अभी आत्महत्या कर लेगी। इंस्पेक्टर मीरगंज हरेंद्र सिंह और सीओ हर्ष मोदी गांव पहुंचे तो पता चला कि पत्नी के खाना न बनाने पर पति ने उसे डांटा था। हालांकि इसके बावजूद महिला के आत्मघाती कदम उठाने के डर से पुलिस ने उसके पति का शांति भंग करने के आरोप में चालान कर दिया।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें-शिवपाल बोले- 'जिला पंचायत चुनाव में सभी वर्ग की महिलाओं को आरक्षण नेताजी ने दिया'

क्या है पूरा मामला?
गांव समसपुर में रहने वाले सुनील शर्मा और उनकी पत्नी राधा मंगलवार को सुबह खाटूश्याम के दर्शन के लिए आंवला जाने के लिए तैयार हो रहे थे, इसी दौरान खाना न बनाने पर सुनील का राधा से विवाद हो गया। राधा बाहर खाना खाने की बात कह रही थी। राधा ने गुस्से में आकर 112 पर फोन कर दिया कि उसके पति को गिरफ्तार न किया तो कुछ देर बाद आत्महत्या कर लेगी। 112 ने मीरगंज इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह को सूचना दी। इस पर इंस्पेक्टर मीरगंज और सीओ फोर्स के साथ गांव समसपुर पहुंचे, वहां पहुंचकर पता चला कि पति-पत्नी के बीच मामूली बात पर झगड़ा हुआ है। इस पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें-संभल: मंत्री गुलाब देवी से सवाल पूछने पर यू-ट्यूबर के खिलाफ मामला दर्ज,  हिरासत में लिया

पुलिस ने युवक का किया चालान
पुलिस के सामने भी राधा धमकियां देते हुए सुनील के खिलाफ कार्रवाई की जिद पर अड़ी रही। उसके आत्महत्या करने के डर से पुलिस ने उसके पति सुनील शर्मा का शांति करने के आरोप में चालान कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static