अमरोहा में देह व्यापार के गिरोह का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 12, 2018 - 12:43 PM (IST)

अमरोहाः ऐसा कहा जाता है कि देह व्यापार का धंधा दुनिया का सबसे पुराना पेशा है, चाहे पुलिस जिस्मफरोशियों के अड्डों पर कितनी भी दबिश क्यूं ना दे ले बावजुद इसके देह व्यापार के धंधे सरेआम चलते हैं, यां तो इन पर कोई सख्त कार्रवाई नहीं होती यां फिर पुलिस की मिली भक्त के चलते ये अपने काम को परवान करते हैं। ताजा मामला अमरोहा का है। यहां पुलिस ने एक होटल में छापेमारी कर देह व्यापार के गिरोह का पर्दाफाश किया है। जिसमें पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

जानकारी के मुताबिक मामला अमरोहा के डिडौली क्षेत्र का है। पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर जितेंद्र कुमार ने बताया कि कल रात अमरोहा की अपराध शाखा और डिडौली पुलिस की संयुक्त टीम ने राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर श्योनाली की ज्यारत के सामने स्थित करीम होटल में छापेमारी की। छापामारी के दौरान सेक्स रेकेट का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि अमरोहा के रहने वाले ये युवक तीन युवतियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिले।  

उन्होंने बताया कि तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया जबकि युवतियों को छोड़ दिया गया है। होटल के कमरे से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। गिरफ्तार युवकों में मदनी, साकिब और मोहम्मद आलम शामिल हैं। इस सिलसिले में विधिक कार्रवाई की जा रही है 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static